AAGAZ INDIA
TRUTH BEHIND THE NEWS

वाराणसी : भाभी ने देवर को कहा नपुंसक तो हथौड़ी और कैंची से मारकर ले ली डॉक्टर भाभी की जान - देवर गिरफ़्तार

SANDEEP KR SRIVASTAVA 21/07/2021 1538

SHARE ON WHATSAPP

वाराणसी : सिगरा थानाक्षेत्र के संत रघुवर नगर कालोनी इलाके में उस समय सनसनी फ़ैल गयी जब दत्ता डायगोनस्टिक सेंटर की डॉक्टर सपना गुप्ता दत्ता के सिर पर हथौड़ी से वारकर हत्या कर दी गयी। आरोपी देवर अनिल कुमार दत्ता ने वारदात के बाद सिगरा थाने में जाकर सरेंडर कर दिया। फिलहाल पुलिस ने घायल अवस्था मे महिला डॉक्टर को मलदहिया स्थित एक निजी चिकित्सालय पहुँचाया, जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 
घटना की सूचना पाकर एसीपी चेतगंज नितीश प्रताप सिंह और सिगरा प्रभारी निरीक्षक मौके पर पहुँच गए और घटनास्थल का निरीक्षण किया। पुलिस के अनुसार घरेलु विवाद में ह्त्या हुई है। 

पुलिस से पूछताछ में आरोपी देवर अनिल कुमार दत्ता ने बताया कि मेरे माता पिता बीमार हैं और वो भाभी के साथ ही रहते हैं। मै विश्वनाथ गली के मकान में रहता था।मैं रोज़ अपने माता पिता को देखने आता था। आज भी आया था, उस समय मेरी भाभी ने मुझे नपुंसक कहा जिसपर मैंने उनेक सर पर हथौड़ी और कैंची से वार कर दिया, जिससे उनकी मौत हो गयी और मैं वहां से थाने आ गया।

खबर लिखे जाने तक पुलिस ने घटना में प्रयुक्त हथौड़ी और कैंची को कब्ज़े में लेकर तथा हत्यारोपी देवर को गिरफ्तार करते हुए जांच शुरू कर दी है।

घटना की सूचना पर पहुंचे डीसीपी वरुणा ज़ोन विक्रांत वीर ने आगाज इंडिया न्यूज को बताया कि पुलिस को डायल 112 पर किसी ने सूचना दी थी,कि एक महिला जिनका नाम सपना दत्ता है।किसी ने उनके ऊपर प्रहार किया है और वो गंभीर अवस्था में हैं।
जब घटनास्थल पर पुलिस पहुँची तो वो बुरी तरह जख्मी थी तब तत्काल उन्हें अस्पताल ले जाय गया जहां उनकी मौत हो गयी है।

महिला के देवर अनिल दत्ता को मौके से कस्टडी में लिया है और उन्होंने अपना जुर्म कबुल लिया है।फिलहाल उनसे पूछताछ चल रही है।और आगे कि विधिक कार्यवाही करने की तैयारी की जा रही है।

वाराणसी : भाभी ने देवर को कहा नपुंसक तो हथौड़ी और कैंची से मारकर ले ली डॉक्टर भाभी की जान - देवर गिरफ़्तार

SHARE ON FACEBOOK READ MORE NEWS JOIN US

DOWNLOAD OUR APP

SANDEEP KR SRIVASTAVA
21/07/2021
751
2