AAGAZ INDIA
TRUTH BEHIND THE NEWS

वाराणसी: रामनगर/नशे मे धुत युवक ने सिगरेट न मिलने पर दुकानदार व बुजुर्ग महिला से की मारपीट

SANDEEP KR SRIVASTAVA 06 Aug 2021 1784

वाराणसी: रामनगर थाना अन्तर्गत एक मनबढ़ मुस्लिम युवक ने दुकानदार के सिगरेट न होने की बात पर उसके घर मे घुस कर तोड़-फोड़ की व दुकानदार के विरोध करने पर उसके साथ मारपीट तथा गालीगलौज किया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बीते दिन देर शाम मच्छरहट्टा वार्ड के पवन जायसवाल पुत्र स्व. गुरुदेव जायसवाल मकान नम्बर-२/७२ जो कि अपने मकान में ही परचून की दुकान चलाते है,उनसे उनका पड़ोसी सोना कुरैशी पुत्र छेदी कुरैशी ने मारपीट की व उनके दुकान में तोड़-फोड़ भी की।

पीड़ित पवन जायसवाल ने बताया कि बीते दिन देर शाम उनका पड़ोसी उनसे सिगरेट मांग रहा था,जब उन्होंने कहा कि दुकान भी बंद हो गई है और सिगरेट भी खत्म हो गया है।तब नशे में धुत्त सोना कुरैशी नामक युवक ने घर मे घुस कर गाली-गलौज करना शुरू कर दिया और दुकान में रखे सारे समान को उठाकर फेकने लगा,जब दुकानदार ने इसका विरोध किया तो उसके साथ मारपीट भी की।वही बगल में बैठी बुज़र्ग महिला के साथ भी बदसलूकी की।
पीड़ित दुकानदार ने बताया कि उसका परिवार इस घटना से बहुत बुरी तरह डरा हुआ है,क्योंकि उस मनबढ़ युवक ने कई बार उनलोगों से झगड़ा कर चुका है।उसने जाते-जाते धमकी भी दी है,कि अगर पुलिस में शिकायत की तो तुमको और तुम्हारे पूरे परिवार को देख लूंगा।

पीड़ित दुकानदार ने रामनगर प्रसाशन से गुहार लगाई है,कि उनके परिवार व उनकी जान-माल की रक्षा करें।वरना पूरा परिवार वहाँ से कही और जा कर रहने के लिए मजबूर होगा।

अब ऐसे में देखना ये है,कि रामनगर पुलिस प्रशाशन क्या कार्यवाही करती है।

वही पीड़ित दुकानदार पवन जायसवाल ने विश्व हिंदू महासंघ के पूर्व जिलाध्यक्ष तपेश्वर चौधरी से भी मुलाकात की है और उनसे इस सम्बंध में सहयोग मांगा है।

विश्वहिंदू महासंघ के पूर्व जिलाध्यक्ष ने रामनगर प्रसाशन को 2 घन्टे का समय देते हुए कहा है,कि अगर पुलिस कोई ठोस कार्यवाही नही करती है तो विश्वहिंदू महासंघ के कार्यकता रामनगर थाने का घेराव करेंगे।और इसकी शिकायत अपने ऊपर के पदाधिकारियों से भी करेंगे।ताकि ते मामला उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ महाराज जी के कानों तक पहुच सके।
गौरतबल है,कि यूपी के मुखिया विश्वहिंदू महासंघ के सरंक्षक भी है और सारे कार्यकर्ता इनको महाराज जी के नाम से पुकारते है।


वाराणसी: रामनगर/नशे मे धुत युवक ने सिगरेट न मिलने पर दुकानदार व बुजुर्ग महिला से की मारपीट
SANDEEP KR SRIVASTAVA
06/08/2021
887
3