AAGAZ INDIA
TRUTH BEHIND THE NEWS

दिल्ली: चॉकलेट का लालच देकर पड़ोसी ने किया 6 साल की मासूम के साथ रेप,आरोपी गिरफ्तार

SANDEEP KR SRIVASTAVA 12 Aug 2021 391

दिल्ली: राजधानी दिल्ली में एक बार फिर मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सुनने को मिल रही है।जहां 6 साल की दलित मासूम के साथ रेप कर उसकी हत्या करने की कोशिश की गई है। रेप के दौरान आरोपी ने उसके शरीर के अंदरूनी हिस्से को भी बुरी तरह से जख्मी कर दिया और उसकी गला दबा कर हत्या भी करने की कोशिश की।

बच्ची को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।वहीं इस मामले में दिल्ली पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
घटना देर रात पूर्वी दिल्ली के मयूर विहार इलाके में हुई है। परिजनों का आरोप है कि पुलिस मुकदमा दर्ज करने की बजाय उनसे ही थाने में बिठाकर पूछताछ में लगी है।

गौरतलब है,कि अभी हाल ही में दिल्ली कैंट इलाके में 9 साल की बच्ची से गैंगरेप कर उसकी हत्या कर दी गई थी। इस मामले में काफी हंगामा भी हुआ था और पुलिस पर लापरवाही के आरोप लगे थे।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार 6 साल की बच्ची त्रिलोकपुरी इलाके में अपने परिवार के साथ रहती है।उसका मंगलवार को जन्मदिन था जिसके चलते उसके पड़ोस में रहने वाले 26 साल के लड़के ने उसे गिफ्ट देने के बहाने बुलाया और बहला-फुसलाकर ले गया।जहां उसने और उसके दोस्तों ने मिलकर उसके साथ रेप किया और उसे बुरी तरह से पीटा।

बताया जाता है कि उसे गला दबाकर मारने का प्रयास भी किया गया। जब लड़की बेहोश हो गई तो दोनों उसे मरा समझकर फरार हो गए। इसके बाद किसी ने लड़की को देखा और उसके परिजनों को सूचित किया।जिसके बाद उसे हॉस्पिटल ले जाया गया और पुलिस को सूचना दी गई।मामले में पुलिस ने बताया कि दी गई शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।और आगे की विधिक कार्यवाही की जा रही है।


दिल्ली: चॉकलेट का लालच देकर पड़ोसी ने किया 6 साल की मासूम के साथ रेप,आरोपी गिरफ्तार
SANDEEP KR SRIVASTAVA
12/08/2021
194
1