AAGAZ INDIA
TRUTH BEHIND THE NEWS

वाराणसी : पिस्टल के 07 कारतूस के साथ बाबतपुर एयरपोर्ट पर सुरक्षाकर्मीयों ने एक यात्री को पकड़ा

CHIEF EDITOR 03 Sep 2021 839

वाराणसी : बाबतपुर स्थित लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर आज शक्ति सिंह (जौनपुर) नामक एक यात्री जो वाराणसी से मुंबई जाने वाली एयर इंडिया की एआई 696 विमान से मुंबई जाने वाला था उसके बैग चेकिंग के दौरान एयरलाइंस के सुरक्षाकर्मीयों द्वारा उसके बैग से 07 कारतूस बरामद किए गए।

पूरी जानकारी के अनुसार उक्त यात्री ने वहाँ मौजूद सुरक्षाकर्मियों को अपनी आईडी और टिकट दिखाया और टर्मिनल भवन के अंदर चेकिंग पॉइंट पर अपना बैग चेक कराने पहुंचा। जहां एयरलाइंस कर्मियों द्वारा जब बैक को स्कैन किया गया तो, यात्री के बैग में विस्फोटक सामग्री होने का अलर्ट मिला। बैग खोल कर जांच की गई तो पिस्टल के 07 कारतूस बरामद हुए। जिसके बाद इसकी जानकारी तत्काल सीआइएसएफ को दी गई। सीआइएसएफ द्वारा घटना की जानकारी फूलपुर पुलिस को दी गई और यात्री को यात्रा करने से रोक लिया गया।

फूलपुर पुलिस द्वारा यात्री को पकड़कर बाबतपुर चौकी पर लाया गया। जिसके बाद पुलिस द्वारा पूछताछ में यात्री ने बताया की गलती से कारतूस बैग में चले आए थे। जांच प्रक्रिया पूरी कर संतुष्ट होने के बाद पुलिस द्वारा कारतूस को जब्त कर लिया और यात्री को छोड़ दिया गया।


वाराणसी : पिस्टल के 07 कारतूस के साथ बाबतपुर एयरपोर्ट पर सुरक्षाकर्मीयों ने एक यात्री को पकड़ा
CHIEF EDITOR
03/09/2021
367
3