AAGAZ INDIA
TRUTH BEHIND THE NEWS

वाराणसी : काशी क्षेत्र से सत्येंद्र सिंह उर्फ पिंटू बने भाजपा मीडिया सम्‍पर्क विभाग के क्षेत्रीय संयोजक

SANDEEP KR SRIVASTAVA 05 Sep 2021 971

वाराणसी : उत्‍तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों की तैयारी में जुटी भाजपा संगठन को नए स्‍तर से मजबूत बनाने में जुटी है। इस क्रम में लगातार नए पदाधिकारियों को जिम्‍मेदारी दी जा रही है।उसी क्रम में शुक्रवार को भाजपा के काशी क्षेत्र के अध्‍यक्ष महेश चंद्र श्रीवास्तव ने क्षेत्रीय संयोजकों और सह संयोजकों की सूची जारी की। इसमे उन्होंने सत्येंद्र सिंह उर्फ पिंटू को मीडिया सम्‍पर्क विभाग का संयोजक बनाया है।

सत्येंद्र सिंह कई चुनावों से पार्टी के प्रचार अभियान से जुड़े हैं। हाल में सम्‍पन्‍न हुए पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में भी उन्‍होंने अपनी टीम के साथ पार्टी के प्रचार अभियान में बढ़चढ़कर भूमिका निभाई थी।

आगाज इंडिया न्यूज से मोबाईल के जरिये हमारे सवांददाता से सम्पर्क विभाग के क्षेत्रीय संयोजक सत्येंद्र सिंह ने कहा कि, संगठन द्वारा दिये गए इस महत्वपूर्ण जिम्मेदारी के लिए केंद्रीय-प्रदेश व क्षेत्रीय नेतृत्व का आभारी हूं।मैं संगठन द्वारा दिये गए इस महत्वपूर्ण जिम्मेदारी पर खरा उतरने का पूरा प्रयास करूंगा। उधर सत्येंद्र सिंह उर्फ पिंटू के नाम की घोषणा होते ही भाजपा कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर दौड़ गई।


वाराणसी : काशी क्षेत्र से सत्येंद्र सिंह उर्फ पिंटू बने भाजपा मीडिया सम्‍पर्क विभाग के क्षेत्रीय संयोजक
SANDEEP KR SRIVASTAVA
05/09/2021
425
3