AAGAZ INDIA
TRUTH BEHIND THE NEWS

वाराणसी : वैभव हास्पिटल के निदेशक व चिकित्‍सक डॉ0 पराग वाजपेयी ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या

SANDEEP KR SRIVASTAVA 06 Sep 2021 1370

वाराणसी: यूपी के वाराणसी जिले के जाने-माने चिकित्सक और वैभव हॉस्पिटल के निदेशक डॉ पराग बाजपेयी ने खुद को गोली मारकर अपनी जान दे दी है। अबतक कि मिली जानकारी के मुताबिक रविवार रात 1 बजे डॉ पराग बाजपेयी ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नजदीकी अस्पताल में भेज दिया है।फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है।

बताया जा रहा है कि वाराणसी के भेलूपुर थाना क्षेत्र के कैवल्यधाम कॉलोनी में रहने वाले 52 वर्षीय डॉ0 पराग बाजपेयी ने .32 बोर के लाइसेंसी पिस्टल से गोली मारकर जान दे दी है। रविवार की रात करीब 1 बजे डॉ पराग ने बाथरूम में जाकर अपनी लाइसेंसी पिस्टल से खुद को गोली मार ली।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक डॉ पराग के पिता राधा मोहन बाजपेयी भी पेशे से डॉक्टर थे जिनकी कोरोना से मौत हो गयी थी। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार डॉ0 पराग शराब के आदि थे और इसको लेकर अक्सर उनकी पत्नी से उनका विवाद होता था। बीती रात भी डॉक्टर ने अधिक शराब पी ली थी जिसपर पत्नी ने उन्हें कमरे में जाकर सोने की सलाह दी जिसपर दोनों का विवाद हुआ। इसके बाद डॉ0 पराग बाथरूम गए तभी वहां से गोली चलने की आवाज़ आयी। गोली चलने की आवाज़ पर सभी दौड़कर वहां पहुंचे तो डॉक्टर पराग खून से लथपथ पड़े थे। परिजनों ने उन्हे अस्पताल ले जया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

आपको बता दें कि वाराणसी में आत्महत्या की खबरें अब आम हो गई हैं। बीती रात हरहुआ- संदहा रिंग रोड फेज एक पर भगवानपुर गांव में बने रेलवे ओवर ब्रिज के नीचे एक युवक ने ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली थी। युवक के जेब से एक सुसाइड नोट भी मिला था। जिसमें लिखा था कि मम्मी पापा भाई-बहन मुझे माफ कर देना।
हालांकि डॉ पराग बाजपेयी के आत्महत्या स्थल से अभी तक कोई भी सुसाइड नोट मिलने की सूचना नहीं है।डॉ0 पराग के आत्महत्या की खबर से इलाके में कोहराम मचा हुआ है। फिलहाल पुलिस इस मामले के तफ्तीश में जुटी है।


वाराणसी : वैभव हास्पिटल के निदेशक व चिकित्‍सक डॉ0 पराग वाजपेयी ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या
SANDEEP KR SRIVASTAVA
06/09/2021
633
1