AAGAZ INDIA
TRUTH BEHIND THE NEWS

वाराणसी : क्या मेरी सोनम गुप्ता बेवफा है ? फिल्म में दिखेंगे रामनगर के कामरान खान, जानें रिलीज की तारीख

SANDEEP KR SRIVASTAVA 08 Sep 2021 2227

वाराणसी : रामनगर के रहने वाले कामरान खान भी बरेली और बदायूं से जुड़ी फिल्म क्या मेरी सोनम गुप्ता बेवफा है में नजर आएंगे जो दस सितंबर को रिलीज होने जा रही है।फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म जी-5 पर रिलीज होगी। फिल्म की अधिकांश शूटिंग बदायूं में हुई है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र काशी के अंतर्गत पड़ने वाले छोटे से कस्बे व गुदड़ी के लाल की जन्मभूमि रामनगर का नाम रोशन किया है, यहाँ के रहने वाले कामरान खान ने जो अपने अभिनय व लगन के बलबूते,क्या मेरी सोनम गुप्ता बेवफा है, नामक फ़िल्म में मुख्य अभिनेता जस्सी गिल के साथ नजर आएंगे।

गौरतलब है,कि सोनम गुप्ता बेवफा है लिखे नोट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए थे।बदायूं के रहने वाले सौरभ त्यागी ने इसी कांसेप्ट पर पूरी फिल्म बना दी।फिल्म का प्रोमो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

प्रोमो में मुख्य अभिनेता जैसे ही खुद को बरेली का लड़का बोलता है, वैसे ही बरेली वालों की खुशी का ठिकाना नहीं रहता है।बरेली के लोग प्रोमो में बरेली को खोजने में जुट जाते हैं। हालांकि फिल्म की 80 फीसदी शूटिंग बदायूं में हुई है। बरेली में फिल्म का आडिशन हुआ था। फिल्म में बरेली, बदायूं, शाहजहांपुर व बनारस के कलाकार भी काम कर रहे हैं। मुख्य भूमिका में सुरभि ज्योति और जस्सी गिल हैं। बालिका वधू में दादी शा का किरदार कर अमर हुईं सुरेखा सीकरी भी फिल्म में काम करते हुए दिखेंगी।
आपको यहाँ बताते चले कि, सुरेखा का पिछले दिनों ही निधन हुआ था। नामी कलाकार विजय राज, बिजेंद्र काला, अतुल श्रीवास्तव भी कामरान खान के साथ फिल्म में दिखेंगे।


वाराणसी : क्या मेरी सोनम गुप्ता बेवफा है ? फिल्म में दिखेंगे रामनगर के कामरान खान, जानें रिलीज की तारीख
SANDEEP KR SRIVASTAVA
08/09/2021
1119
3