AAGAZ INDIA
TRUTH BEHIND THE NEWS

वाराणसी : जुआ खेलते समय हुए गाली-गलौज के वजह से हुई थी ट्राली चालक रिंकू शाह की हत्या - अभियुक्त गिरफ्तार

AAKASH TIWARI 11 Sep 2021 387

वाराणसी : पुलिस अगर चाहे तो हर संभव न्याय दिला सकती है, इस वाक्ये को मंडुवाडीह पुलिस ने कहीं न कहीं सच कर दिखाया है। थानाध्यक्ष मंडुवाडीह श्री परशुराम त्रिपाठी के कुशल नेतृत्व में क्राइम/पुलिस टीम ने अप्रैल माह में हुए ट्राली चालक रिंकू शाह की हत्याकांड का खुलासा किया। जिसमें एक टी-शर्ट की मदद से हत्यारे की गिरेबान तक मंडुवाडीह पुलिस पहुंची और सराहनीय कार्य करते हुए अभियुक्त को गिरफ्तार किया।

बता दें कि गत 22-23 अप्रैल की रात्रि में महेशपुर भिटारी निवासी ट्राली चालक रिंकू शाह (45) निवासी रसीदपुर थाना बछवाड़ा, जनपद-बेगूसराय (बिहार) की हत्या कर दी गई थी और उसका शव कमरे में पाया गया था। घटना को शातिर तरीके से अंजाम देकर हत्यारा भाग निकला था और चोरी-छिपे रहने लगा और मौका देखकर मुंबई भागने के फिराक में था।

जिसके बाद पुलिस हत्या की जांच में जुटी थी कि पता चला कि कूड़े के ढेर में पीली शर्ट फेंकी गई है जो खून से पूरी तरह सनी है। पुलिस ने इसकी फॉरेंसिक जांच कराई तो शर्ट में मृतक के साथ ही हत्यारे का खून लगा मिला। शक होने पर पुलिस ने महेशपुर भिटारी निवासी कुलदीप प्रसाद को हिरासत में लेकर उसके खून की जांच कराई तो शर्ट पर मिले खून से वह मेल कर गया। पुलिस ने कुलदीप प्रसाद से जब कड़ाई से पूछताछ की तो उसने अपने जुर्म को कबूल किया और बताया की जुआ खेलते समय आपस में हुए गाली-गलौज हुई। जिसके बाद मैं रिंकू शाह के घर गया और उसे डंडे से मारने लगा। जिसके बाद वो भी मुझे मरने के लिए झपटा तब मैंने वहाँ रखे सब्जी काटने वाले चाकू से वार कर उसकी हत्या कर दी।

मंडुवाडीह पुलिस ने आज मुखबिर की सूचना पर हत्यारोपी को आज दुर्गा मंदिर बौलिया के पास से गिरफ्तार कर लिया। जिसके बाद अभियुक्त को मीडिया के सामने मंडुवाडीह थाने में पेश किया गया और घटना की संछिप्त जानकारी दी गई। हत्याकांड का खुलासा करने वाली पुलिस टीम में प्रभारी निरीक्षक श्री परशुराम त्रिपाठी, उ0नि0 अश्वनी राय, का0 रामानन्द यादव, का0 मोहित मीणा, का0 भूदेव तिवारी, का0 दिनेश पाल व हे0का0चा0 मैनेजर सिंह चौहान शामिल रहें।


वाराणसी : जुआ खेलते समय हुए गाली-गलौज के वजह से हुई थी ट्राली चालक रिंकू शाह की हत्या - अभियुक्त गिरफ्तार
AAKASH TIWARI
11/09/2021
134
3