AAGAZ INDIA NEWS logo

*राजा भैया ने नई पार्टी बनाने के लिए किया आवेदन,कल चुनाव आयोग से करेगे मुलाकात* प्रतापगढ़,

HARI SHANKAR CHAUBEY 102


SHARE ON WHATSAPP

प्रतापगढ़,10 अक्टूबर उत्तर प्रदेश शासन के पूर्व मंत्री एवं कुंडा विधायक कुंवर रघुराज प्रताप सिंह राजा भैया द्वारा नया राजनीतिक दल बनाने के लिए लगाई जा रही अटकलें अब सच साबित होती नजर आ रही है। उन्होंने नए राजनैतिक दल के लिए चुनाव आयोग में आवेदन कर दिया है।गुरुवार को वह चुनाव आयोग से मुलाकात करेंगे।
गौरतलब है कि पूर्व मंत्री एवं कुंडा विधायक रघुराज प्रताप सिंह के समर्थकों द्वारा पिछले कई महीनों से देश प्रदेश एवं विदेश में रह रहे राजा समर्थकों से नया दल बनाने अथवा भाजपा या सपा को समर्थन देने की कैंपेन चलाई जा रही थी जिसमें तकरीबन 80% से अधिक समर्थकों ने नया राजनीतिक दल गठित करने के पक्ष में वोटिंग की थी। बताया जाता है की जनपद के साथ ही संपूर्ण उत्तर प्रदेश एवं देश के लगभग 25 राज्यों से 2000000 से अधिक समर्थकों ने इस कैंपेन में भाग लिया था। वहीं अमेरिका लंदन यूएई साउथ अफ्रीका ऑस्ट्रेलिया हांगकांग समेत कई अन्य देशों मे रहने वाले राजा समर्थकों ने भी नया दल बनाने का सुझाव दिया था।
जिले में प्रधान संघ जिलाध्यक्ष पिंटू सिंह समेत राजा भैया यूथ ब्रिगेड के सदस्यों ने इस कैंपेन को चलाने एवं समर्थन व वोटिंग के लिए भरपूर मेहनत की थी। अब राजा भैया यूथ ब्रिगेड के कार्यकर्ता आगामी 30 नवंबर को लखनऊ में विशाल सम्मेलन आयोजित करने की तैयारियों में जुटे हुए हैं।
सूबे की राजनीति में अपना विशेष स्थान रखने वाले राजा भैया द्वारा नए दल का गठन करने से अन्य राजनीतिक दलों में खलबली मच गई है।

DOWNLOAD OUR APP


1वाराणसी:रामनगर पालिका स्थित चांदमारी ग्राउंड के पास कोयला मंडी के विरोध में लोगों ने दिया धरना
2वाराणसी:रामनगर में चल रही कपूर की फैक्ट्री को लेकर बीजेपी न0अ0 ने सौपा पत्रक,एमलसी ने की डीएम से बात
3वाराणसी:भाजपा विधायक सौरभ श्रीवास्तव ने आदित्यनगर कुंड के सौंदर्यीकरण व अन्य कार्यो का किया निरीक्षण
4वाराणसी:रामनगर/अंतर्जनपदीय चोर गिरोह का पर्दाफाश,अवैध असलहा और चोरी के समान के साथ 2 आरोपी गिरफ्तार
5वाराणसी: रामनगर/ट्रक की टक्कर से एक व्यक्ति की मौत,मृतक व्यक्ति सोनभद्र जिले का था निवासी

SHARE ON WHATSAPP SHARE ON FACEBOOK READ MORE NEWS JOIN US


HARI SHANKAR CHAUBEY
109
2