AAGAZ INDIA NEWS logo

मंडुआडीह थाना अंतर्गत तथाकथित पत्रकार अनुराग पांडे द्वारा फर्जी आईडी दिखाने का मामला प्रकाश में आया

AAKASH TIWARI 14/05/2020 103


SHARE ON WHATSAPP

*वाराणसी के मंडुआडीह थाना अंतर्गत तथाकथित पत्रकार अनुराग पांडे के द्वारा फर्जी आईडी दिखाकर वसूली करने का मामला प्रकाश में आया कृपया ध्यान दें*

फ़र्ज़ी पत्रकार जिसका नाम अनुराग पांडेय है जो मंडुआडीह थाना अंतर्गत भुल्लनपुर 34वीं वाहिनी PAC क्षेत्र का निवासी है वह अपने आपको अलग-अलग चैनल का पत्रकार बताता है और अवैध रूप से धन उगाही करता है। विगत 1 माह पूर्व एक सम्मानित एवं प्रतिष्ठित संस्था (रोटी बैंक) के अध्यक्ष श्रीमती पूनम सिंह के घर पहुंच कर अपने आपको वाराणसी के जिलाधिकारी कार्यालय से आए जांच अधिकारी के तौर पर फ़र्ज़ी आई कार्ड दिखाते हुए धमकाने लगा और संस्था को अवैध बताते हुए हुए मोटी रकम की मांग करने लगा। जिसे पूनम सिंह के द्वारा रुपया देने से इनकार करते हुए इस तथाकथित पत्रकार के विरुद्ध मंडुवाडीह थाना मे मुकदमा पंजीकृत कराया है

जिसमें कार्यवाही के पूर्व विवेचना की जा रही है अनुराग पांडे के द्वारा आए दिन अलग अलग तरीकों से मंडुवाडीह क्षेत्र के साथ अन्य क्षेत्र में जाकर लोगों को फ़र्ज़ी प्रेस रिपोर्टर की आई कार्ड दिखा कर धमकाने और सीधे साधे लोगों से रुपया ऐंठने का काम जोरों शोर पर कर रहा है। बता दें की कुछ दिनों पूर्व जलालीपट्टी स्थिति एक सम्मानित डॉक्टर के यहाँ भी फर्जी तरीके से वसूली करने का मामला सामने आया है।

ऐसे तथाकथित एवं फर्जी पत्रकार के द्वारा समाज में पत्रकारिता को बदनाम करने की षड्यंत्र रची जा रही है। पत्रकारिता एक समाज का आईना कहा जाता है। वही सभी पत्रकार साथियों पर कीचड़ जैसा छींटा ऐसे लोगों के द्वारा किया जा रहा है, ऐसे लोगों को तो सभी पत्रकार साथियों के द्वारा मिलकर पत्रकारिता जगत से निस्तारित कर देना चाहिए।

अतः आप सभी से अनुरोध है ये जहां कही भी फर्जी प्रेस कार्ड अथवा कोई अन्य कार्ड दिखाकर रुपया ऐठने की कोशिश करता है तो तत्काल नजदीकी पुलिस स्टेशन अथवा 112 पर सूचना दें।

DOWNLOAD OUR APP


1हरियाणा: रेवाड़ी जेल से 13 खूंखार कैदी फरार, सभी करोना पॉजिटिव पुलिस विभाग में मचा हड़कंप
2वाराणसी : ड्यूटी में लापरवाही बरतने पर मंडुआडीह थाने के एक दारोगा समेत चार पुलि‍सकर्मी सस्‍पेंड
3वाराणसी:रामनगर/लाल बहादुर शास्त्री चिकित्सालय में ऑक्सीजन प्लांट का शुभारंभ, एमलसी व विधायक ने किया
4वाराणसी : भाजपा पार्षद का आरोप, 16 हज़ार की आबादी में बांटने को दिए 30 किट - कैसे करेंगे वितरण ?
5ऑक्सीजन के लिए जल्द ही आत्मनिर्भर बन जाएगा बरेका का केंद्रीय अस्पताल, लगेगा 610 एलपीएम का प्लांट

SHARE ON WHATSAPP SHARE ON FACEBOOK READ MORE NEWS JOIN US


AAKASH TIWARI
14/05/2020
542
3