AAGAZ INDIA NEWS logo

जनपद में 2 चेन स्नेचर सहित 3 अपराधी 21 किलों गाँजे के साथ गिरफ़्तार

SHASHIKESH TIWARI 06/06/2020 59


SHARE ON WHATSAPP

वाराणसी : जनपद में लूट, छिनैती व स्नेचिंग क़े मामले काफ़ी तीव्र गति से बढ़ रहे थे।
विगत दिनों में सिगरा इलाक़े मे लूट की घटना के एक के बाद एक अपराधियों द्वारा नए घटना को अंजाम दिये जाने लगा था। जो पुलिस व प्रशासन के लिये चिन्ता का विषय बना हुआ था। जिसको लेकर प्रशासन भी सतर्क हो गया था और लूट को अंजाम देने वाले 2 चेन स्नेचर को पुलिस ने गिरफ़्तार कर लिया।
एसपी सिटी ने बताया कि अभियुक्तों से की गई पूछताछ में बताया गया कि ये मनोज शुक्ला की पैशन प्रो बाइक है और इसी से हम दोनों स्नेचिंग करते हैं और लूटा हुआ माल राजू सेठ निवासी औसानगंज थाना जैतपुरा को बेच देते हैं। उनकी निशानदेही पर राजू सेठ को भी उसके घर से गिरफ्तार करते हुए लूटी हुई चेन गले हुए स्वरुप 5 गुटके में मिली है।
इन तीनों को सम्बंधित धाराओं में पंजीकृत कर करवाई की जा रही है। इन शातिर चेन स्नेचरों को पकड़ने में क्षेत्राधिकारी चेतगंज अनिल कुमार, प्रभारी निरीक्षक सिगरा आशुतोष कुमार ओझा, उपनिरीक्षक अनुज तिवारी, उपनिरीक्षक अमित यादव, उपनिरीक्षक विनय यादव थाना सिगरा, उपनिरीक्षक आदित्य कुमार सिंह, उपनिरीक्षक अमित सिंह, उपनिरीक्षक अर्जुन सिंह थाना चेतगंज, आरक्षी अजीत कुमार, आरक्षी साहिल सौरभ, आरक्षी सूरज कुमार थाना सिगरा और आरक्षी राहुल यादव थाना चेतगंज ने प्रमुख भूमिका निभाई।

मुखबिर की सूचना पर इस टीम ने सनबीम लहरतारा से मंडुआडीह को जाने वाले मार्ग पर मौजूद अभियुक्त मनोज शुक्ला निवासी कोनिया विजयीपुर थाना आदमपुर, लालू ठठेरा निवासी रानी फाटक औसानगंज थाना जैतपुरा को गिरफ्तार कर लिया। उनकी तलाशी ली गयी तो उसके पास से 21 किलो 400 ग्राम गांजा बरामद किया गया। इनके पास से चेन स्नेचिंग में इस्तेमाल की गयी पैशन प्रो बाइक भी बरामद हुई।

गिरफ्तार करने वाली टीम को एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने ₹25000 देकर पुरस्कृत किया।

DOWNLOAD OUR APP


1हरियाणा: रेवाड़ी जेल से 13 खूंखार कैदी फरार, सभी करोना पॉजिटिव पुलिस विभाग में मचा हड़कंप
2वाराणसी : ड्यूटी में लापरवाही बरतने पर मंडुआडीह थाने के एक दारोगा समेत चार पुलि‍सकर्मी सस्‍पेंड
3वाराणसी:रामनगर/लाल बहादुर शास्त्री चिकित्सालय में ऑक्सीजन प्लांट का शुभारंभ, एमलसी व विधायक ने किया
4वाराणसी : भाजपा पार्षद का आरोप, 16 हज़ार की आबादी में बांटने को दिए 30 किट - कैसे करेंगे वितरण ?
5ऑक्सीजन के लिए जल्द ही आत्मनिर्भर बन जाएगा बरेका का केंद्रीय अस्पताल, लगेगा 610 एलपीएम का प्लांट

SHARE ON WHATSAPP SHARE ON FACEBOOK READ MORE NEWS JOIN US


SHASHIKESH TIWARI
06/06/2020
256
2