AAGAZ INDIA NEWS logo

4 महीने पहले दुसरे प्रेमी के साथ मिलकर प्रेमिका ने की थी पहले प्रेमी की हत्या : बरामद हुआ कंकाल

AAKASH TIWARI 12/06/2020 198


SHARE ON WHATSAPP

वाराणसी : कहते हैं पाप का घड़ा एक न एक दिन ज़रूर फूटता है और इसका एक उदाहरण जनपद वाराणसी में हुई एक हत्या में दिखा। मामला 12 फरवरी 2020 से लापता लालपुर-पांडेयपुर थानाक्षेत्र के हाशिमपुर गाँव के रहने वाले ज्ञानचंद्र पटेल (36) का है। जिसकी 12 फरवरी 2020 को गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने पर दर्ज हुई। जिसके बाद उसकी लाश गांव में बनी शिवविहार कालोनी स्थित एक सेप्टिक टैंक से बरामद हुई जिसके बाद सनसनी फैल गयी। ज्ञानचंद का कंकाल जिस जगह से बरामद हुआ वह ज्ञानचंद के मकान से कुछ दूरी पर है।

ज्ञानचंद की भाभी उर्मिला के अनुसार ज्ञानचंद जले हुए मोबिल को रिफाइन कर बेचने का काम करता था। जिसके रिफाइनरी का काम शीला राजभर के घर होता था जो 500 मीटर की दूरी स्थित है। ज्ञानचंद का उसी दौरान शराब की आदि शीला से अवैध सम्बन्ध हो गए थे। जिसके बाद ज्ञानचंद अचानक से लापता हो गया। जिसमें 12 फरवरी को गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज हुई थी।

अब यह तथ्य सामने आया है कि प्रेमिका शीला ने अपने एक प्रेमी के साथ मिलकर ज्ञानचंद की हत्या की और शव को सेप्टिक टैंक में छुपा दिया। लालपुर-पांडेयपुर थानाध्यक्ष धनञ्जय पांडेय ने बताया कि शराब की शौकीन शीला का सम्बन्ध बेनीपुर के ललित से हो गया, जिसके बाद शीला और ज्ञानचंद के संबंध बिगड़ गए और ज्ञानचंद को ललित का शीला के घर आना बुरा लगता था। जिसके बाद जब झगड़ा बढ़ा तो ललित और शीला ने ज्ञानचंद को अपने रास्ते से हटाने की खौफ़नाक साजिश रची और खल-बट्टे से पीटकर-पीटकर जान से मार डालने के बाद घर के सेफ्टी टैंक में लाश को छुपा दिया।

पुलिस के अनुसार शीला के दुसरे प्रेमी ललित ने शराब के नशे में पूरी वारदात एक व्यक्ति के सामने क़ुबूल ली और ये भी बताया कि उसने ज्ञानचंद के लाश को कहां छुपाया है। उस व्यक्ति ने पूरे घटनाक्रम को ज्ञानचंद की भाभी को बताया जिसके उपरांत वह शीला के घर पहुँची जहां शीला और उसके परिजन इस बात पर झगड़ा करने लगे तब उर्मिला ने फोनकर पुलिस को सारी बात बताई जिसके बाद लालपुर-पांडेयपुर थानाध्यक्ष धनञ्जय पांडेय, क्राइम ब्रांच प्रभारी अश्वनी पांडेय, लालपुर चौकी प्रभारी राहुल रंजन और भारी पुलिस फ़ोर्स की मौजूदगी में सेफ्टी टैंक तोड़वाया गया जिसमें से ज्ञानचंद का कंकाल बरामद हुआ।इसके अलावा ज्ञानचंद का कपड़ा भी शीला के घर से मिला है।

फिलहाल ज्ञानचंद की भाभी उर्मिला की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर शीला राजभर को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है।

DOWNLOAD OUR APP


1माँ ने चलती ट्रेन से बच्चे को बाहर फेंका, पिता ने ऐसे बचाई बच्चे जान...
2वाराणसी: रामनगर पालिका परिषद में काफी महीनों से खाली चल रहे,ईओ का राजबली यादव ने संभाला कार्यभार
3वाराणसी:रामनगर पालिका में भ्रष्टाचार का बोलबाला,पास की गई फाइलों को अतरिक्त शुल्क के लिए लगाई गई रोक
4वाराणसी : भाभी ने देवर को कहा नपुंसक तो हथौड़ी और कैंची से मारकर ले ली डॉक्टर भाभी की जान - देवर गिरफ़्तार
5वाराणसी : हिंदू युवा वाहिनी के नेता को मारी गई गोली, ट्रामा सेंटर पहुँचे मंत्री रविंद्र जायसवाल

SHARE ON WHATSAPP SHARE ON FACEBOOK READ MORE NEWS JOIN US


AAKASH TIWARI
12/06/2020
458
3