AAGAZ INDIA NEWS logo

मकान के बाहर सो रही महिला,को मारी गयी गोली

SHASHIKESH TIWARI 20/06/2020 65


SHARE ON WHATSAPP

मकान के बाहर सो रही महिला,को मारी गयी गोली
वाराणसी:- जनपद में एक बार पुनः गोली चलने की घटना से जनपद दहल उठा। प्रशासन के इतनी सख्ती के बाद गोली चलने की घटना प्रशासन क़े लिये चुनौती का विषय बना हुआ हैं।
आश्चर्य की बात यह है की इस बार अपने मकान के बाहर सो रही महिला को गोली मार दी गयी। जिसके बाद पूरे इलाक़े मे सनसनी फैल गया।
बड़ागांव थानाक्षेत्र के नेवादा (सालिवाहनपुर) गांव बदमाशों ने घर के बाहर सो रही महिला की गोली मरकर हत्या कर दी। इस घटना की जानकारी परिजनों को सुबह मिली तो हड़कंप मच गया। इस दौरान जानकारी के अनुसार बगल में सो रही वृद्धा को गोली की आवाज़ की भनक तक नहीं लगी। सुबह जब वो उठी तो खून देखकर उसने शोर मचाया तो ग्रामीण एकत्रित हुए और शादी समारोह में हिस्सा लेने गए परिजनों को सूचित किया।

ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर थानाध्यक्ष बड़ागांव और कई थानों की फ़ोर्स पहुँच गयी। घटना की गंभीरता को देखते हुए कुछ ही देर में एसएसपी प्रभाकर चौधरी, एसपी क्राइम ज्ञानेंद्र प्रसाद और सीओ बड़ागांव ज्ञानेंद्र राय मौके पर पहुंचे और स्थलीय निरिक्षण के बाद फारेंसिक और डॉग स्क्वाएड की टीम को बुलाया। फिलहाल पुलिस ने परिजनों से पूछताछ के बाद जांच शुरू कर दी है और शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
इस सम्बन्ध में जानकारी के अनुसार विधवा दिलना देवी अपने इकलौते पुत्र भईया लाल यादव और पुत्र वधू पार्वती देवी और मृतका की भतीजी आंचल के साथ गांव में रहती हैं। शुक्रवार को दिलना देवी के बहन के घर गोसाई पुर चोलापुर में शादी ब्याह का आयोजन था जिसमें शरीक होने के लिए कल दिन में ही मृतका की सास, पति और भतीजी शादी समारोह में शामिल होने के लिए चले गये।

घर की सुरक्षा की दृष्टि के मद्देनजर मृतका घर पर अकेली रह गई तथा रात में साथ देने के लिये पड़ोस की रामादेवी 65 वर्ष को घर बुलाकर बरामदे में एक चारपाई पर वह सोई और दुसरे किनारे दुसरी चारपाई पर वृद्ध महिला को सुला दिया। मध्य रात्रि को दोनों महिलाएं बात करते करते सो गयी। इसके बाद हमलावर मृतका के कनपटी पर असलहा सटाकर गोली मार दी जिससे उसकी मौत हो गयी।

मौके पर कारण स्पष्ट न होने के कारण वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने मृतका और उसके पति का मोबाइल लेकर जांच के लिए भेज दिया है। मृतका का पति प्राईवेट स्कूल में अध्यापक का कार्य करता है। इन्हें कोई औलाद नहीं है। पुलिस लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज रही है।

DOWNLOAD OUR APP


1वाराणसी:रामनगर पालिका स्थित चांदमारी ग्राउंड के पास कोयला मंडी के विरोध में लोगों ने दिया धरना
2वाराणसी:रामनगर में चल रही कपूर की फैक्ट्री को लेकर बीजेपी न0अ0 ने सौपा पत्रक,एमलसी ने की डीएम से बात
3वाराणसी:भाजपा विधायक सौरभ श्रीवास्तव ने आदित्यनगर कुंड के सौंदर्यीकरण व अन्य कार्यो का किया निरीक्षण
4वाराणसी:रामनगर/अंतर्जनपदीय चोर गिरोह का पर्दाफाश,अवैध असलहा और चोरी के समान के साथ 2 आरोपी गिरफ्तार
5वाराणसी: रामनगर/ट्रक की टक्कर से एक व्यक्ति की मौत,मृतक व्यक्ति सोनभद्र जिले का था निवासी

SHARE ON WHATSAPP SHARE ON FACEBOOK READ MORE NEWS JOIN US


SHASHIKESH TIWARI
20/06/2020
215
3