AAGAZ INDIA NEWS logo

शराब ने तबाह किया एक और परिवार, पत्नी के एटीएम मांगने पर पति ने लगाई फांसी

SHASHIKESH TIWARI 25/06/2020 6


SHARE ON WHATSAPP

वाराणसी : सिगरा थानांतर्गत काशी विद्यापीठ चौकी क्षेत्र में एक व्यक्ति ने दुकान के शटर से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उक्त व्यक्ति सुबह से अपने घर से गायब था और अपनी पत्नी का फोन भी नहीं उठा रहा था, जिस दूकान में व्यक्ति ने फांसी लगायी उसे उसने दूकान खोलने के लिए अपने बुआ के लड़के से किराए पर लिया था।
इस सम्बन्ध में मृतक की पत्नी दिव्या मिश्रा ने बताया कि मेरे पति पवन मिश्रा (32) नशे के आदि थे और रोज शराब पीते थे। घण्टी मिल से छित्तूपुर को जाने वाली सड़क पर उन्होंने अपने बुआ के लड़के के मकान में एक दुकान किराए पर ली थी। उसी में आज इन्होने फांसी लगा ली।
दिव्या ने बताया कि दो दिन से वो मकान मालिक की साइकिल लेकर गए थे लेकिन उसे वापस नहीं कर रहे थे। उन्होंने उसे बेचकर शराब पी ली थी उसके बाद मेरा एटीएम भी ले लिया था और उससे पैसे निकालकर शराब पी रहे थे। कल जब वो घर आये तो मैंने उनसे एटीएम माँगा तो वो यहाँ आकर फांसी लगा लिए।
दिव्या ने बताया कि मेरे पति कई सालों से कोई काम भी नहीं कर रहे थे। आज जब मैंने इनकी बुआ के लड़के को फोन किया तो उसने दूकान को खटखटाया पर कोई आवाज़ नहीं आयी तो हमें इसकी सूचना दी गई जिसके बाद हम आये और फिर सिगरा थाने की पुलिस को बुलाया गया। शटर तोड़ा गया तो ये शटर के सहारे फांसी लगा चुके थे।

DOWNLOAD OUR APP


1वाराणसी : जनपद में शुरू हुआ कोरोना टीकाकरण का दूसरा चरण, पीएम करेंगे पूर्व लाभार्थियों से बातचीत
2वाराणसी: रामनगर/ट्रक से कुचलकर एक अज्ञात व्यक्ति की मौत,चालक ट्रक समेत फरार
3जौनपुर : पूर्व राज्यपाल और यूपी के मंत्री रह चूके माता प्रसाद का निधन, लंबे समय से चल रहे थे बीमार
4मिर्जापुर : डेढ़ दर्जन लोगों को लिए नाव गंगा में पलटी, पानी कम होने की वजह से बड़ी घटना टली
5रामनगर : महज 17 मिनट में 43 करोड़ 77 लाख 58 हजार 669 रुपये का बजट पास, 2 सभासदों ने किया विरोध

SHARE ON WHATSAPP SHARE ON FACEBOOK READ MORE NEWS JOIN US


SHASHIKESH TIWARI
25/06/2020
135
3