AAGAZ INDIA NEWS logo

संयुक्त चेकिंग अभियान के दौरान लंका व भेलूपुर पुलिस ने शातीर अपराधी को किया गिरफ्तार

SHASHIKESH TIWARI 03/08/2020 27


SHARE ON WHATSAPP

वाराणसी : जनपद में प्रशासन क़े मुस्तैद होने के उपरान्त भी अपराधियों के हौसलें बुलन्द है तो वही दूसरी जनपद पुलिस भी इनके नेटवर्क को तोड़ने मे कोई कसर नही छोड़ रही हैं।अपराधियों के धर पकड़ के अभियान क़े क्रम में शातीर अपराधी को पकड़ने में जनपद पुलिस ने सफ़लता प्राप्त की है।

मिली जानकारी के मुताबिक दुर्गाकुंड चौकी इंचार्ज प्रकाश सिंह, इंस्पेक्टर भेलूपुर उदय प्रताप सिंह और रेवड़ीतलाब चौकी इंचार्ज सहजानंद श्रीवास्तव गुरुधाम चौराहे पर त्यौहार के दृष्टिगत चेकिंग कर रहे थे कि मुखबिर से सूचना मिली कि लंका थाने का टॉप टेन अपराधी सनी हरिजन किसी घटना को अंजाम देने के लिए साकेत नगर पुलिया होकर ब्रह्मानंद कॉलोनी दुर्गाकुंड की तरफ आने वाला है। सनी ने पुलिस को बताया कि वह मूल रूप से लहरतारा मिश्रपुर मड़ुवाडीह का रहने वाला है लेकिन किराए का मकान बदल-बदल कर रहता है और अपराध की घटना को अंजाम देता है। वर्तमान समय में खोजवा बटुआपुरा साईनाथ हॉस्पिटल के पीछे रहता है। उसके विरुद्ध लंका थाने में अट्ठारह मुकदमें पंजीकृत हैं। वर्ष 2007 से वह लंका थाने में अपराध करता चला आ रहा है। उसके पास एक अदद अवैध तमंचा 315 बोर एक जिंदा कारतूस बरामद हुआ है।गिरफ्तार करने वाली टीम मे:-

इंस्पेक्टर भेलूपुर उदयप्रताप सिंह, चौकी इंचार्ज दुर्गाकुंड प्रकाश सिंह, चौकी इंचार्ज रेवड़ी तालाब सहजानंद श्रीवास्तव, दरोगा गोविंद प्रसाद ओझा, दरोगा श्रीराम उपाध्याय, कांस्टेबल राजन पांडेय, कांस्टेबल अरविंद यादव, कांस्टेबल दीपेंद्र कुमार शामिल रहे।

DOWNLOAD OUR APP


1एक्ट्रेस और बिग बॉस सीजन 3की कंटेस्टेंट रहीं जयश्री रमैया ने की आत्महत्या,मांग चूंकि थी ईच्छा मृत्यु
2वाराणसी : फिर गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा शहर, जमीनी विवाद में बेखौफ बदमाशों ने मारी युवक को गोली
3महराजगंज : 6 हवस के पुजारियों ने कबूला अपना जुर्म, मुँहकाला करने के बाद गला घोंट कर मारा था नाबालिग़ को
4वाराणसी : पुनः निर्वाचित भाजपा एमलसी का गृह जनपद में हुआ स्वागत, लाल बहादुर शास्त्री का किया माल्यार्पण
5वाराणसी : पत्रकार और उसके बेटे को बदमाशों ने मारी गोली, ट्रामा सेंटर में भर्ती

SHARE ON WHATSAPP SHARE ON FACEBOOK READ MORE NEWS JOIN US


SHASHIKESH TIWARI
03/08/2020
224
1