AAGAZ INDIA NEWS logo

चौकी प्रभारी संकट मोचन समेत 2 उपनिरीक्षकों को एसएसपी ने किया लाइन हाज़िर

SHASHIKESH TIWARI 04/08/2020 104


SHARE ON WHATSAPP

वाराणसी : जनपद में कानून व्यवस्था को प्रभावी बनाने के लिए एसएसपी अमित पाठक ने मंगलवार की सुबह दो उपनिरीक्षक को लाइन हाज़िर कर दिया।

एसएसपी अमित पाठक ने थानाध्यक्ष लालपुर-पाण्डेयपुर उपनिरीक्षक धनञ्जय कुमार पांडेय और उपनिरीक्षक ईश्वर दयाल दूबे चौकी प्रभारी संकट मोचन को लाइन हाज़िर कर दिया है। दोनों उप निरीक्षकों के खिलाफ यह कार्रवाई कर्तव्यों के निर्वाहन में लापरवाही बरतने के आरोप में की गई है।

वाराणसी के नदेसर-चौकाघाट रेलवे ट्रैक पर ट्रेन के सामने कूद कर बिहार के मूल निवासी और नई बस्ती पांडेयपुर में रहने वाले रंजीत राम(38) ने बीते दो अगस्त को जान दे दी थी।
30 जून को रंजीत की पत्नी और दोनों बच्चे अचानक गायब हो गए। रंजीत ने तीनों की काफी खोजबीन की लेकिन जब सफलता नहीं मिली। इसके बाद उसने 18 जुलाई को लालपुर-पांडेयपुर थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की गुहार लगाई।

रंजीत की पत्नी और बच्चों को तलाशना तो दूर लालपुर-पांडेयपुर थाने की पुलिस ने उसकी तहरीर के आधार पर गुमशुदगी भी नहीं दर्ज की।
इससे परेशान रंजीत ने आत्महत्या कर ली। रंजीत की पत्नी और बच्चे कहां हैं, यह अब भी किसी को पता नहीं है। इस मामले में लापरवाही बरतने के आरोप के लालपुर-पांडेयपुर थानाध्यक्ष धनंजय पांडेय को लाइन हाजिर कर दिया गया।

उधर, लोगों से दुर्व्यवहार को लेकर आए दिन सुर्खियों में रहने वाले संकटमोचन चौकी इंचार्ज ईश्वर दयाल दूबे को लाइन हाजिर कर एसएसपी ने विभागीय जांच का आदेश दिया है।

DOWNLOAD OUR APP


1माँ ने चलती ट्रेन से बच्चे को बाहर फेंका, पिता ने ऐसे बचाई बच्चे जान...
2वाराणसी: रामनगर पालिका परिषद में काफी महीनों से खाली चल रहे,ईओ का राजबली यादव ने संभाला कार्यभार
3वाराणसी:रामनगर पालिका में भ्रष्टाचार का बोलबाला,पास की गई फाइलों को अतरिक्त शुल्क के लिए लगाई गई रोक
4वाराणसी : भाभी ने देवर को कहा नपुंसक तो हथौड़ी और कैंची से मारकर ले ली डॉक्टर भाभी की जान - देवर गिरफ़्तार
5वाराणसी : हिंदू युवा वाहिनी के नेता को मारी गई गोली, ट्रामा सेंटर पहुँचे मंत्री रविंद्र जायसवाल

SHARE ON WHATSAPP SHARE ON FACEBOOK READ MORE NEWS JOIN US


SHASHIKESH TIWARI
04/08/2020
288
1