AAGAZ INDIA NEWS logo

मासूम लड़कियो को बहला फुसलाकर ,देह व्यापार क़े धन्धे में झोकने वाले 2 अभियुक्त गिरफ़्तार

SHASHIKESH TIWARI 11/08/2020 83


SHARE ON WHATSAPP

वाराणसी। जनपदे मे वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अमित कुमार पाठक वाराणसी के निर्देश में अपराध और अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत लड़कियो/औरतों की खरीद फरोख्त करने वाले तथा वैश्यावृत्ति कराने वाले गिरोह के खिलाफ क्षेत्राधिकारी कैण्ट के निर्देशन में एक टीम गठित कर गिरोह के सरगना अभियुक्त राजकुमार राजभर और अभियुक्ता सविता को गिरफ्तार कर लिया गया।

सरगना अभियुक्त राजकुमार राजभर व अभियुक्ता सुनिता उर्फ सविता की गिरफ्तारी के लिए इलेक्ट्रानिक सर्विलांस तथा मुखबिर की सहायता से गठित टीम द्वारा पीड़िता जो पाण्डेयपुर थाना लालपुर की महिला है जिसे 50 हजार रूपये में राजकुमार व सुनिता उर्फ सविता ने बेच दिया था। आज दोनों भागने के फिराक में थी कि गठित टीम द्वारा दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया।
कड़ाई से पूछताछ करने पर अभियुक्त राजकुमार व अभियुक्ता सुनिता उर्फ सविता ने बताया कि हम लोग गरीब, असहाय व नाबालीग लड़कियो को बहला फुसलाकर काम का लालच देकर इन लोगों से वैश्यावृत्ति तथा दूसरे प्रदेशो में बेचने का काम करते हैं। राजकुमार व सुनिता उर्फ सविता ने पीङ़िता जो पाण्डेयपुर की रहने वाली है जिसको अभियुक्तों ने बहला फुसलाकर शादी कराने के नाम पर रामकृपाल यादव को पच्चास हजार रुपये में बेच दिया था।

अभियुक्तों ने बताया कि उस पैसे में दोनों को बराबर-बराबर हिस्सा मिला, कुछ दिन पहले हमारे टीम के नवीन जायसवाल, झब्बू, रामकृपाल यादव अभियुक्ता रीता उर्फ गीता को 8 अगस्त को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है।

अभियुक्तों ने कुबूला कि वह लोग कई गरीब महिलाओं को बेच चुंके हैं तथा कई बालिग व नाबालिग लङकियों को बङे-बङे शहरो में बेच दिया गया हैं तथा उक्त पाण्डेयपुर की महिला को 50 हजार रुपये में रामकृपाल के हाथ बेच दिया तथा कई महिलाओं को बंधक बनाकर गीता के घर में वैश्यावृति कराने का कार्य करते थें।

गिरफ्तारी करने वाली टीम में :-

उप निरीक्षक जगदीश प्रसाद शुक्ला, कांस्टेबल मंगरु, कांस्टेबल सुजीत कुमार पाण्डेय, महिला कांस्टेबल कुसुमलत्ता यादव ने मुख्या भूमिका निभाई।

DOWNLOAD OUR APP


1वह अक्सर कहता एक घर बनाऊंगा तेरे घर के सामने, उसी प्रेमी की चिता जली अपने प्रेमिका के दरवाजे के आगे
2रातो-रात सुर्खियों में आई कानपुर हर्षिता है कौन? क्यों भेजती थी उसे राजकुंद्रा की कंपनी करोड़ो रुपये
3वाराणसी : किराए पर उठा पूरा रामनगर पुलिस थाना, टंग गया शास्त्री नगर नवीनपुर थाने का बोर्ड
4लखनऊ : अमित शाह बनकर नेताओ को मंत्री बनाने का झांसा देकर करोड़ों लूटने वाले चढ़े क्राइम ब्रांच के हत्थे
5माँ ने चलती ट्रेन से बच्चे को बाहर फेंका, पिता ने ऐसे बचाई बच्चे जान...

SHARE ON WHATSAPP SHARE ON FACEBOOK READ MORE NEWS JOIN US


SHASHIKESH TIWARI
11/08/2020
219
2