AAGAZ INDIA NEWS logo

24 सब इन्स्पेक्टर का तबादला,जानिये किसे कहा की मिली कमान

SHASHIKESH TIWARI 17/08/2020 13


SHARE ON WHATSAPP


वाराणसी। जनपद में प्रभावी कानून व्यवस्था कायम करने के उद्देश्य से वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अमित पाठक जी ने रविवार रात एक इन्स्पेक्टर और 24 सब इन्स्पेक्टर का तबादला कर दिया है।
इस तबादले में पूर्व में दिए गए आदेश को स्थगित करते हुए निरीक्षक रमेश यादव को पुलिस लाइन से प्रभारी निरीक्षक थाना सिंधोरा के पद पर नियुक्ति दी है। पूर्व में इस पद पर निरीक्षक अजय कुमार श्रोतिया का किया गया स्थानान्तरण निरस्त कर दिया गया है।

इसके अतरिक्त एसएसपी अमित पाठक ने उपनिरीक्षकअभिराज राम को पुलिस लाइन से थाना कैण्ट, सब इन्स्पेक्टर संतोष कुमार पाण्डेय को पुलिस लाइन से थाना कैण्ट, सब इन्स्पेक्टर शिवराखन मिश्रा को पुलिस लाइन से थाना कैण्ट, सब इन्स्पेक्टर गिरिजाशंकर यादव को पुलिस लाइन से थाना कैंट, सब इन्स्पेक्टर गंगा प्रकाश यादव को पुलिस लाइन से थाना कैण्ट, सब इन्स्पेक्टर इन्द्रकान्त मिश्र को पुलिस लाइन से वरिष्ठ उपनिरीक्षक थाना कैण्ट के पद पर नवीन तैनाती दी है।
साथ ही सब इन्स्पेक्टर कन्हैया राय को पुलिस लाइन से थाना भेलूपुर, सब इंस्पेकटर रणधीर सिंह को पुलिस लाइन से थाना सारनाथ, सब इसंपेक्टर अरविन्द कुमार यादव को पुलिस लाइन से थाना सारनाथ, उपनिरीक्षक राजेन्द्र कुमार यादव को पुलिस लाइन से थाना भेलूपुर, उपनिरीक्षक महेन्द्र यादव को पुलिस लाइन से थाना चौबेपुर, सब इन्स्पेक्टर उमेशचन्द्र विश्वकर्मा को पुलिस लाइन से थाना रोहनिया।

सब इंस्पेकटर विजय कुमार यादव को पुलिस लाइन से वरिष्ठ उपनिरीक्षक थाना रामनगर, सब इन्स्पेक्टर सुधाकर राय को पुलिस लाइन से थाना सिगरा, सब इन्स्पेक्टर राजू कुमार को पुलिस लाइन से थाना लक्सा, सब इन्स्पेक्टर जय प्रकाश सिंह को पुलिस लाइन से थाना लंका, सब इंस्पेकटर विजय कुमार राय को पुलिस लाइन से थाना लंका, सब इंस्पेकटर सुधीर कुमार त्रिपाठी को पुलिस लाइन से वरिष्ठ उपनिरीक्षक थाना भेलुपुर।
सब इन्स्पेक्टर राजेश कुमार त्रिपाठी को पुलिस लाइन से वरिष्ठ उपनिरीक्षक थाना मण्डुवाडीह, सब इन्स्पेक्टर अजय कुमार यादव, पुलिस लाइन से थाना बड़ागाँव। सब इन्स्पेक्टर रजनीश त्रिपाठी को पुलिस लाइन से थाना मण्डुवाडीह, सब इन्स्पेक्टर दान बहादुर पाल को पुलिस लाइन से थाना शिवपुर। सब इन्स्पेक्टर महिला प्रियंका सिंह को थाना चौक से थाना आदमपुर और सब इन्स्पेक्टर सुभाष यादव को थाना भेलूपुर से थाना चौबेपुर में नवीन तैनाती दी गयी है।

DOWNLOAD OUR APP


1वाराणसी: रामनगर/ट्रक से कुचलकर एक अज्ञात व्यक्ति की मौत,चालक ट्रक समेत फरार
2जौनपुर : पूर्व राज्यपाल और यूपी के मंत्री रह चूके माता प्रसाद का निधन, लंबे समय से चल रहे थे बीमार
3मिर्जापुर : डेढ़ दर्जन लोगों को लिए नाव गंगा में पलटी, पानी कम होने की वजह से बड़ी घटना टली
4रामनगर : महज 17 मिनट में 43 करोड़ 77 लाख 58 हजार 669 रुपये का बजट पास, 2 सभासदों ने किया विरोध
5ब्रेकिंग न्यूज़ : बहु चर्चित मिर्ज़ापुर वेब सीरीज के खिलाफ मिर्ज़ापुर जनपद में दर्ज हुआ केस

SHARE ON WHATSAPP SHARE ON FACEBOOK READ MORE NEWS JOIN US


SHASHIKESH TIWARI
17/08/2020
146
1