AAGAZ INDIA NEWS logo

आरोपी दारोगा समेत पुलिसकर्मी पर कब होगी कार्रवाई

SHASHIKESH TIWARI 17/08/2020 26


SHARE ON WHATSAPP


बलिया:-जनपद बलिया के बांसडीह रोड थाने अन्तर्गत ग्राम सलेमपुर मे गोबरे रखने क़ो लेकर दिनांक 12-08-2029 विवाद हो गया था। ज़िसके बाद पड़ोसियों ने महिला कृष्णा राय को पीट दिया था।जिसमे महिला गम्भीर रूप से घायल से हो गयी थी।
ज़िसके बाद महिला ज़ब मुक़दमा पंजीकृत कराने क़े लिये बासडीह रोड थाने पर जाती है तो थाने पर मौजूद महिला दोरोगा पीड़ित महिला का पार्थना पत्र लेकर उचित कार्रवाई का भरोसा देकर वापस घर भेज देती है।
जब महिला घर आती है तो पड़ोसियों के द्वारा दुबारा घर में घुसकर मारापीटा जीता है जिस पर महिला तत्काल 112 पर नंम्बर पर सूचित करती है ज़िसके बाद अरविंद कुमार कॉन्स्टेबल आता हैं और अगले दिन महिला को थाने बुलाकर मुक़दमा पंजीकृत करने के लिये कहता है। जब महिला यानी क़ी कृष्णा राय अपने 16 वर्षीय पुत्र के साथ जब थाने दिनांक 13-08-2020 को पहुचती है तो वहाँ पहले से ही पड़ोसी ग्राम सभा श्रीपुर के प्रधान राजेंदर सिंह और मेरे विपक्षीगण उ0नि0 चन्द्र प्रकाश कश्यप के साथ बैठे थे। और मेरे से ये लोग सुलह समझौता के दबावः बनाने लगे पर जब मैने साफ़ इन्कार कर दिया। तब दोरोगा साहब ने हमे थाने मे ही मेरे पुत्र के सामने लाते जुते व बूट से 3 व 4 सादे वर्दी मे पुलिसकर्मी क़े साथ पीटने लगें।
वहाँ माजूद हमारे पुत्र ने जब देखा तो उसे कुछ समझ में नही आया और उसने मारपीट का वीडियो बनाने लगा जिस पर और पीटा गया और मेरे पुत्र से मोबाइल छीन कर वीडियो डिलीट कर दिया गया। और साथ ही महिला का चलान भा.द.स.151 मे कर दिया।
जिसके बाद से महिला काफ़ी डरी व सहमी हुई है जिसको लेकर महिला ने मुख्यमंत्री से जिले के सभी बड़े अधिकारियों के सामने अपनी व अपने पुत्र की प्राण क़ी रक्षा हेतु गुहार लगा चुकी है पर अब तक किसी पर कार्रवाई न होना पूरे पुलिस महकमें प्रश्न चिन्ह खड़ा करता है।

DOWNLOAD OUR APP


1वाराणसी : रामनगर पुलिस के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, 2 किलो 800 ग्राम अवैध गांजा के साथ 2 तस्कर गिरफ्तार
2वाराणसी : रामनगर पुलिस ने हत्या करने के प्रयास के आरोपी को टेंगरा मोड़ के पास से किया गिफ्तार
3वाराणसी : डीएम कौशल राज शर्मा ने दिया आदेश, प्रातः 9 से रात्रि 9 बजे तक ही खुलेंगी दुकानें व प्रतिष्ठान
4वाराणसी : उत्तर प्रदेश लेखा एवं लेखा परीक्षा सेवा एसोसिएशन (उपासा) के अध्यक्ष बने विष्णु गुप्ता
5रोहनिया : अवलेशपुर स्थित वर्सोवा हॉस्पिटल के समीप ट्रैक्टर से हुआ दर्दनाक हादसा, युवक ने तोड़ा दम

SHARE ON WHATSAPP SHARE ON FACEBOOK READ MORE NEWS JOIN US


SHASHIKESH TIWARI
17/08/2020
46
2