AAGAZ INDIA NEWS logo

विद्यापीठ की पीजी अंतिम सेमेस्टर का समय सारणी घोषीत,परीक्षाएं 17 सितंबर से

SHASHIKESH TIWARI 18/08/2020 51


SHARE ON WHATSAPP


वाराणसी:- जनपद मे काशी विद्यापीठ की पीजी अंतिम सेमेस्टर की परीक्षाओं का समय सारणी जारी कर दिया गया हैं।इसी क़े साथ परीक्षाएं न कराये जाने के अफ़वाहों पर अब पूर्ण विराम लग़ गया है। परीक्षाएं 17 सितंबर से आरंभ होंगी। सभी परीक्षाएं 29 सितंबर को समाप्त हो जाएंगी।
पीजी के अलावा एलएलबी समेत अन्य प्रोफेशनल कोर्स की परीक्षाओं का भी समय सारणी जारी कर दिया गया है। स्नातक अंतिम वर्ष की परीक्षाओं का टाइम टेबल पहले ही जारी कर दिया गया है। टाइम- टेबुल विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर अपलोड है। किसी प्रकार की कोई समय सारणी पर पर आपत्ति है तो वह 20 अगस्त तक सहायक कुलसचिव (परीक्षा) कार्यालय में दर्ज करा सकता है।
परीक्षा नियंत्रक डॉ. कुलदीप सिंह ने बताया है कि शासन के निर्देशानुसार सितंबर में स्नातक अंतिम वर्ष और स्नातकोत्तर अंतिम सेमेस्टर की परीक्षा सितंबर के अंतिम सप्ताह में होनी है। पीजी अंतिम सेमेस्टर की परीक्षा में वाराणसी, चंदौली, मिर्जापुर, सोनभद्र और भदोही के 78 हजार छात्र-छात्राएं परीक्षा में शामिल होंगे।
एमए, एमएसी, एम.कॉम, एलएलएम, एमएसडब्ल्यू, पत्रकारिता एवं जनसंचार, एमएफए, एम.म्यूज, एमलिब, बी.लिब, एमसीए, पीजीडीसीए की परीक्षाएं होंगी। इन पाठ्यक्रमों की परीक्षाएं दोपहर दो से पांच बजे के बीच आयोजित है। इसके अलावा प्रोफेशनल कोर्स में बीएड, बीपीएड, एमएड, एमपीएड चतुर्थ सेमेस्टर, एलएलबी, बीबीए, बीसीए, बीएससी हैंडलूम चतुर्थ सेमेस्टर और पीजी डिप्लोमा इन नेचुरोपैथी एंड योगा द्वितीय सेमेस्टर की परीक्षाएं भी 17 से 29 सितंबर के बीच होगी। इन पाठ्यक्रमों की परीक्षाएं सुबह आठ से 11 बजे तक होगी ।

DOWNLOAD OUR APP


1वाराणसी:रामनगर पालिका स्थित चांदमारी ग्राउंड के पास कोयला मंडी के विरोध में लोगों ने दिया धरना
2वाराणसी:रामनगर में चल रही कपूर की फैक्ट्री को लेकर बीजेपी न0अ0 ने सौपा पत्रक,एमलसी ने की डीएम से बात
3वाराणसी:भाजपा विधायक सौरभ श्रीवास्तव ने आदित्यनगर कुंड के सौंदर्यीकरण व अन्य कार्यो का किया निरीक्षण
4वाराणसी:रामनगर/अंतर्जनपदीय चोर गिरोह का पर्दाफाश,अवैध असलहा और चोरी के समान के साथ 2 आरोपी गिरफ्तार
5वाराणसी: रामनगर/ट्रक की टक्कर से एक व्यक्ति की मौत,मृतक व्यक्ति सोनभद्र जिले का था निवासी

SHARE ON WHATSAPP SHARE ON FACEBOOK READ MORE NEWS JOIN US


SHASHIKESH TIWARI
18/08/2020
172
3