AAGAZ INDIA NEWS logo

वाराणसी : लंका थानाक्षेत्र में छेड़खानी के विवाद के बाद जमकर हुई मारपीट, चार पुलिस हिरासत में

AAKASH TIWARI 20/08/2020 65


SHARE ON WHATSAPP

वाराणसी : लंका थाना क्षेत्र के नरोत्तमपुर हरिजन बस्ती की रहने वाली महिला के साथ तीन दिन पूर्व पड़ोसी गांव टिकरी के लड़कों ने छेड़खानी और छींटाकशी किया। इसके बाद आपस में कहासुनी हुई। मंगलवार को भी दोनों बस्ती के लड़को में हल्की मारपीट हुई। बुधवार की सुबह हरिजन बस्ती के लड़कों को सड़क पर रोककर यादव बस्ती के लोग पिटाई करने लगे जिसके बाद नरोत्तमपुर हरिजन बस्ती के सैकड़ों की संख्या में महिला और पुरुष लाठी डंडे लेकर यादव बस्ती में पत्थरबाजी शुरू कर दिए। बवाल को देख महिलाएं और पुरुष जान बचाने के लिए दरवाजा बंद कर अपने घरों में घुस गए और सूचना पर यादव बस्ती के लोग भी इकट्ठा हो गए।

मामले की जानकारी पुलिस को मिली जिसके बाद मौके पर पीआरवी,बज्र और काफी संख्या में फोर्स पहुंच गई। बवाल की सूचना पर इंस्पेक्टर लंका और रमना चौकी प्रभारी कश्यप सिंह पहुंचकर मामले को शांत कराए। इसके दौरान टिकरी और नरोत्तमपुर गांव के प्रधानों ने पुलिस की मौजूदगी में बैठकर सुलह समझौता भी कराया।

सुलहनामा लिखने के दौरान दोनों पक्षों में फिर बहसबाजी शुरू हो गयी जिसके बाद पुलिस ने दोनो पक्षों चार लोगों को हिरासत में लेकर लंका थाने भेज दिया और शांतिभंग की आशंका में चालान कर दिया। जिसमें बाबुलाल,विनोद और रामदुलार यादव बस्ती से और राजेश हरिजन बस्ती के हैं। शांति के लिए मौके पर पुलिस फोर्स तैनात कर दी गयी है।

DOWNLOAD OUR APP


1वह अक्सर कहता एक घर बनाऊंगा तेरे घर के सामने, उसी प्रेमी की चिता जली अपने प्रेमिका के दरवाजे के आगे
2रातो-रात सुर्खियों में आई कानपुर हर्षिता है कौन? क्यों भेजती थी उसे राजकुंद्रा की कंपनी करोड़ो रुपये
3वाराणसी : किराए पर उठा पूरा रामनगर पुलिस थाना, टंग गया शास्त्री नगर नवीनपुर थाने का बोर्ड
4लखनऊ : अमित शाह बनकर नेताओ को मंत्री बनाने का झांसा देकर करोड़ों लूटने वाले चढ़े क्राइम ब्रांच के हत्थे
5माँ ने चलती ट्रेन से बच्चे को बाहर फेंका, पिता ने ऐसे बचाई बच्चे जान...

SHARE ON WHATSAPP SHARE ON FACEBOOK READ MORE NEWS JOIN US


AAKASH TIWARI
20/08/2020
122
3