AAGAZ INDIA NEWS logo

संगीन धाराओं में वांछित अभियुक्त को ,हल्की मुठभेड़ में मुगलसराय पुलिस ने गिरफ्तार किया

SHASHIKESH TIWARI 25/08/2020 32


SHARE ON WHATSAPP


वाराणसी:-जनपद में लंका थाना अंर्तगत संगीन धाराओ में वांछित आरोपी जो पुलिस व प्रशासन क़े लिये सिर दर्द बन गया था। आखरीकर मुगलसराय पुलिस क़ी सतर्कता क़ि वज़ह से हल्की मुठभेड़ में धर दबोचा गया ।
अपराधी अशोक यादव काफ़ी ख़तरनाक स्वभाव का आरोपी था उसने पकड़ने गयी पुलिस टीम पर ही अंधाधुंध फायरीग कर दी। जिसके उपरान्त पुलिस क़े जवाबी कार्रवाई में आरोपी को धर दबोचा गया ।
हम बता दे लंका थाने अंतर्गत हिस्ट्रीशीटर सीगोवर्धनपुर निवासी अशोक यादव को चंदौली जनपद की मुग़लसराय पुलिस ने चंदासी कोयला मंडी के पास हल्की मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया। सटीक सूचना पर मुगलसराय कोतवाल शिवानंद मिश्रा और उनकी टीम ने विस्वास करके अशोक यादव कों गिरफ्तार कर लिया ।
इस सम्बन्ध में मुगलसराय कोतवाल शिवानंद मिश्रा ने बताया कि पुलिस अधीक्षक हेमंत कुटियाल के दिशा निर्देशन में लगातार अपराधियों और अपराध क़े ख़िलाफ़ नकेल कसा जा रहा है । उक्त घटना क्रम में मुखबिर से सूचना मिली की चंदासी कोयला मंडी के पास कुछ अपराधी क़िस्म के लोग मौजूदा हैं, जल्दी की जाए तो उन्हें पकड़ा जा सकता है। इस सूचना पर इलाके की घेराबंदी की तो वहां मौजूद अपराधियों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी।
पुलिस के जवाब करवाई में गोली चलाई तो एक अपराधी को बांह में गोली लग गयी और उसके साथी मौके का फायदा उठाकर भागने में सफल हो गए। पकडे गए अपराधी को तुरंत चंदौली जिला चिकित्सालय भेजा गया। पुलिस की पूछताछ में उसने अपना नाम अशोक यादव निवासी सीरगोवर्धनपुर थाना लंका बताया। पकड़ा गया अपराधी लंका थाने का हिस्ट्रीशीटर है।

मुगलसराय कोतवाल शिवानंद मिश्रा ने बताया कि वाराणसी के लंका थाने के हिस्ट्रीशीटर अशोक के खिलाफ वाराणसी, गाजीपुर और चंदौली में 28 से ज्यादा आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। अशोक और उसके गिरोह के साथियों ने बीते 11 अगस्त को लंका थाना के सीरगोवर्धनपुर में हिस्ट्रीशीटर अनिल यादव उर्फ कल्लू पर अंधाधुंध फायरिंग की थी। इस मामले में अभी भी पूर्व में 50 हजार के इनामी बदमाश रहे नरोत्तमपुर निवासी मनीष सिंह सोनू की पुलिस को तलाश है।
अशोक यादव का साथी जो मौके का फायदा उठाकर भग गया ।उसकी गिरफ्तार के पुलिस प्रयास कर रही है और वो भी जल्द प्रशासन क़े गिरफ़्त में होगा।

DOWNLOAD OUR APP


1वाराणसी : मुंशी घाट के सामने गंगा में कूद कर महिला ने की आत्महत्या, होटल के कमरे से सुसाइड नोट बरामद
2वाराणसी : एसएसपी वाराणसी ने 81 उपनिरीक्षकों का किया तबादला, उ0नि0 अरविंद यादव का ट्रांसफर रामनगर से फुलपुर थाना
3वाराणसी : रामनगर पुलिस के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, 2 किलो 800 ग्राम अवैध गांजा के साथ 2 तस्कर गिरफ्तार
4वाराणसी : रामनगर पुलिस ने हत्या करने के प्रयास के आरोपी को टेंगरा मोड़ के पास से किया गिफ्तार
5वाराणसी : डीएम कौशल राज शर्मा ने दिया आदेश, प्रातः 9 से रात्रि 9 बजे तक ही खुलेंगी दुकानें व प्रतिष्ठान

SHARE ON WHATSAPP SHARE ON FACEBOOK READ MORE NEWS JOIN US


SHASHIKESH TIWARI
25/08/2020
164
3