AAGAZ INDIA NEWS logo

दशाश्वमेध पुलिस की बड़ी कामयाबी : अवैध अंग्रेजी शराब की तस्करी का भंडाफोड़, बड़ी संख्या में अवैध शराब बरामद

SHASHIKESH TIWARI 11/09/2020 73


SHARE ON WHATSAPP

वाराणसी : जनपद में फल फूल रहे अवैध अंग्रेजी शराब का भंडाफोड़ वाराणसी पुलिस ने किया है। दशाश्वमेध पुलिस के द्वारा शुक्रवार की सुबह अवैध अंग्रेजी शराब को सफलता पूर्वक पकड़ा गया है। जनपद के बीचों बीच स्थित गोदौलिया चौराहे से क्रास हो रही एक पिकअप गाड़ी की तलाशी अभियान के अंतर्गत उसमें लदी लाखों की अवैध शराब बरामद हुई है। पिकअप चालक को गिरफ्तार किया गया है, गिरफ्तार चालक के अनुसार ये शराब अवैध रूप से बिहार में बेचने के लिए ले जाई जा रही थी।

शुक्रवार की सुबह दशाश्वमेध थाने पर तैनात क्राइम टीम प्रभारी दिलेश सरोज की टीम को मुखबिर द्वारा सूचना मिली की से सूचना मिली की एक पिकअप वाहन संख्या PB07BQ5047 हाइवे पर जाम की वजह से नारिया से गोदौलिया होकर मैदागिन के रास्ते में अवैध अंग्रेजी शराब बिहार ले जाने वाला है, जो कुछ ही देर में गोदौलिया चौराहे से पास होगा। इस सूचना पर विश्वास करते हुए मुखबिर को साथ लेकर पिकअप गाड़ी का इंतज़ार किया गया। थोड़ी देर बाद उक्त पिकअप पाण्डेयहवेली की तरफ से गोदौलिया की तरफ आती दिखी तो मुखबिर ने उसकी तरफ इशारा किया, इसपर पुलिस टीम सतर्क हो गई और उक्त पिकअप को रोक लिया गया।

इस दौरान चालक सत्येंद्र शर्मा निवासी नगलोई, थाना-नगलोई, नई दिल्ली पुलिस को देखकर भगाने लगा। जिसपर उसे पुलिस टीम ने दौड़ाकर हिरासत में ले लिया। पूछताछ में पहले तो चालक कुछ नहीं बोला लेकिन जब पुलिस द्वारा डीसीएम की तलाशी ली गयी तो उसमे से 62 पेटी शराब कुल 1464 बोतल हरियाणा मेड इंपीरियल ब्लू और रॉयल स्टेज शराब की बोतल बरामद हुई है। दशाश्वमेध पुलिस ने आबकारी विभाग को सूचना देते हुए अग्रिम आवश्यक विधिक कार्रवाई की जा रही है।

DOWNLOAD OUR APP


1वाराणसी:भाजपा विधायक सौरभ श्रीवास्तव ने आदित्यनगर कुंड के सौंदर्यीकरण व अन्य कार्यो का किया निरीक्षण
2वाराणसी:रामनगर/अंतर्जनपदीय चोर गिरोह का पर्दाफाश,अवैध असलहा और चोरी के समान के साथ 2 आरोपी गिरफ्तार
3वाराणसी: रामनगर/ट्रक की टक्कर से एक व्यक्ति की मौत,मृतक व्यक्ति सोनभद्र जिले का था निवासी
4वाराणसी: रामनगर पुलिस के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, चोरी की LED बाईक और मोबाईल के साथ 2 शातिर चोर गिरफ्तार
5वाराणसी: कोवि‍ड सेफ जोन में आया बनारस, यूपी सरकार की गाइडलाइन्स के अनुसार अब अनलॉक होगी काशी

SHARE ON WHATSAPP SHARE ON FACEBOOK READ MORE NEWS JOIN US


SHASHIKESH TIWARI
11/09/2020
234
1