AAGAZ INDIA NEWS logo

वाराणसी : कचहरी परिसर में बम रखें जानें की गलत सूचना से मचा हड़कंप, युवक गिरफ्तार

SHASHIKESH TIWARI 15/09/2020 80


SHARE ON WHATSAPP

वाराणसी : जनपद में आतंकवादी गतिविधि की सूचना से हड़कंप मच गया।वही दूसरी ओर गलत सूचना देंने वाले युवक को गिरफ्तार कर वाराणसी पुलिस द्वारा पूछताछ की जा रही है।

कचहरी परिसर में आज एक बार फिर तब हड़कंप मच गया जब एक लड़के ने फोन कर कचहरी चौकी पर सूचना दी कि न्यायालय परिसर में बम रखा है। इस सूचना पर विश्वास करते हुए पुलिस, पीएसी, बेम डिस्पोज़ल स्क्वाएड और फायर सर्विस के अधिकारियों ने टीम के सतह न्यायलय परिसर की सघन तलाशी ली पर कहीं बम नहीं मिला और फोन करने वाले द्वारा बार-बार नयी जगह बताए जाने पर वाराणसी पुलिस ने उक्त लड़के को गिरफ्तार कर लिया है। एसपी सिटी विकास चंद्र त्रिपाठी उक्त लड़के से पूछताछ कर रहे है।


क्या है पूरा मामला : सुबह के 9 बजे कचहरी पुलि‍स चौकी पर एक मोबाइल से फोन काल आया और बताया गया कि न्यायालय परिसर में बम रखा गया है। इसपर तत्काल कचहरी चौकी प्रभारी ने आला अधिकारियों को सूचित किया और बम डिस्पोज़ल स्क्वाएड, पीएसी और फायर सर्विस के अधिकारियों संग बम की तलाश शुरू की गयी। इस दौरान न्यायलय परिसर में अफरा तफरी का माहौल रहा।

दोपहर 11 बजे तक उस लड़के से बार-बार बात की गयी तो वह बार-बार बम रखे जाने के स्‍थान को को लेकर भरमाता रहा। इसपर कैंट पुलिस ने शिवपुर थाना क्षेत्र के चमाव कोईरान निवासी नंदकेश्वर मौर्या को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया और उसे कैंट थाने ले आयी है।

DOWNLOAD OUR APP


1वाराणसी:रामनगर पालिका स्थित चांदमारी ग्राउंड के पास कोयला मंडी के विरोध में लोगों ने दिया धरना
2वाराणसी:रामनगर में चल रही कपूर की फैक्ट्री को लेकर बीजेपी न0अ0 ने सौपा पत्रक,एमलसी ने की डीएम से बात
3वाराणसी:भाजपा विधायक सौरभ श्रीवास्तव ने आदित्यनगर कुंड के सौंदर्यीकरण व अन्य कार्यो का किया निरीक्षण
4वाराणसी:रामनगर/अंतर्जनपदीय चोर गिरोह का पर्दाफाश,अवैध असलहा और चोरी के समान के साथ 2 आरोपी गिरफ्तार
5वाराणसी: रामनगर/ट्रक की टक्कर से एक व्यक्ति की मौत,मृतक व्यक्ति सोनभद्र जिले का था निवासी

SHARE ON WHATSAPP SHARE ON FACEBOOK READ MORE NEWS JOIN US


SHASHIKESH TIWARI
15/09/2020
239
1