AAGAZ INDIA NEWS logo

वाराणसी: तेलियाने रेलवे फाटक के समीप तेज आवाज के साथ रोड धसी, 25 फ़ीट गहरा हुआ गड्डा

SANDEEP KR SRIVASTAVA 04/10/2020 95


SHARE ON WHATSAPP

वाराणसी: आदमपुर थानान्तर्गत तेलियाना रेलवे फाटक के समीप सुबह-सुबह रोड तेज आवाज के साथ 10 फीट चौड़ा और 25 फिट गहरा गड्ढा हो गया.तेज आवाज सुनते पास पड़ोस के लोग भयभीत हो गए कुछ देर बाद जाकर देखें पिकप गाडी पहले से खडी थी पिकप गाडी के नीचे रोड का एक बड़ा हिस्सा लगभग 25 फीट गहरा हो गया है संजोग अच्छा था. कि सुबह-सुबह आवागमन लगभग बंद था क्रेेन के द्वारा पिकप गाडी को वहा से हटाया गया. जलालीपुरा के पार्षद हाजी ओकास अंसारी ने बताया की पिछले एक सप्ताह से टेलियाना रेलवे फाटक के नीचे से गयी सीवर लाइन जो लगभग 25 फिट गहरी है वो जी टी रोड और रेलवे लाईने के निचे से जाम हो गया है जिसके कारण सीवर का पूरा गन्दा पानी जलालीपुरा शाह के पंजा कब्रिस्तान,अमरहिया कब्रिस्तान,मिठाई का खेत,मस्ज़िद अनवारुल उलूम,लाठ पोखरा तिराहा सहित पुरे मोहल्ले में सीवर का गंदा पानी ओवर फ्लो हो कर बह रहा है पूरा कब्रिस्तान गंदे पानी से तालाब बन गया है. अब पानी ज्यादा भर जाने से लोगो के घरो में गन्दा पानी घुस गया है लोगो का जिना दुस्वार हो गया है.
जलालीपुरा से ये मोहल्ला नर्कपुरा बन गया है,जिसकी जानकारी सम्बंधित विभाग के सभी अधिकारी और नगर आयुक्त महोदय को भी दिया मगर कोई सुनवाई नहीं हुयी. नतीजा ये हुआ की 25 फिट गहरी सीवर लाइन एक हफ्ते से बंद बंद आज बैठ गयी और 25 फिट का गड्ढा हो गया जलालीपुरा वार्ड की स्तिथि बहुत ही भयावह है.मौके पर मौजूद लोगों का कहना है यही रोड अगर दोपहर के समय रोड बैठा होता तो बहुत बड़ी दुर्घटना घट सकती थी.
सम्बंधित विभाग को चाहिए की जनहित को ध्यान में रखते हुए तत्तकाल युद्ध स्तर पर काम कर इस बंद लाइन को खोलवा कर जो जमीन धस गयी है उसमे सीवर लाइन डाल कर जल से जल्द सीवर लाइन को चालू कराये ताकि छेत्र की जनता को इस समस्या से निजात मिल सके.
नगर निगम की घोर लापरवाही बहुत बड़ी दुर्घटना की वजह बन सकती है.

DOWNLOAD OUR APP


1माँ ने चलती ट्रेन से बच्चे को बाहर फेंका, पिता ने ऐसे बचाई बच्चे जान...
2वाराणसी: रामनगर पालिका परिषद में काफी महीनों से खाली चल रहे,ईओ का राजबली यादव ने संभाला कार्यभार
3वाराणसी:रामनगर पालिका में भ्रष्टाचार का बोलबाला,पास की गई फाइलों को अतरिक्त शुल्क के लिए लगाई गई रोक
4वाराणसी : भाभी ने देवर को कहा नपुंसक तो हथौड़ी और कैंची से मारकर ले ली डॉक्टर भाभी की जान - देवर गिरफ़्तार
5वाराणसी : हिंदू युवा वाहिनी के नेता को मारी गई गोली, ट्रामा सेंटर पहुँचे मंत्री रविंद्र जायसवाल

SHARE ON WHATSAPP SHARE ON FACEBOOK READ MORE NEWS JOIN US


SANDEEP KR SRIVASTAVA
04/10/2020
176
1