AAGAZ INDIA NEWS logo

वाराणसी में मनोज सिन्‍हा के रिस्तेदार की गोली मारकर हत्‍या, जांच में जुटी बनारस पुलिस

AAKASH TIWARI 27/10/2018 109


SHARE ON WHATSAPP

वाराणसी में मंत्री मनोज सिन्‍हा के करीबी की गोली मारकर हत्‍या, जांच में जुटी बनारस पुलिस। वाराणसी के चेतगंज थानाक्षेत्र स्‍थित जगतगंज इलाके में प्रदीप होटल के समीप गुरुवार देर शाम अज्ञात बदमाशों द्वारा एक व्‍यक्‍ति को संदिग्‍ध रूप से गोली मार देने की वारदात को अंजाम दिया गया है। घटना के बाद घायल व्‍यक्‍ति को अस्‍पताल पहुंचाया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी। स्‍थानीय लोगों के अनुसार मृतक मोदी सरकार में केंद्रीय राज्‍य मंत्री मनोज सिन्‍हा के रिश्‍तेदार थे। वहीं घटना के बाद वाराणसी पुलिस अब मामले की छानबीन में जुट गयी है।

बताया गया कि गुरुवार देर शाम साढ़े आठ बजे सतीश राय अपने कम्‍प्‍यूटर हार्डवेयर की दुकान पर मौजूद थे, इसी दौरान किसी ने उन्‍हें गोली मार दी। गोली सतीश राय के कंधे पर लगी। घटना का सबसे चौंकाने वाला पहलू ये है कि जब सतीश राय को गोली मारी गयी तो इसकी आवाज किसी ने भी नहीं सुनी। लोगों में चर्चा है कि गोली साइलेंसर लगी गन से चलायी गयी जिससे आवाज आस-पास के दुकानदारों को भी नहीं सुनायी दे सकी।

वहीं गोली लगने के बाद खून से लथपथ सतीश राय को देख स्‍थानीय लोगों ने उन्‍हें आनन-फानन में मलदहिया स्‍थित सिंह मेडिकल अस्‍पताल पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी।

स्‍थानीय लोगों के अनुसार सतीश राय गाजीपुर के रेवतीपुर निवासी हैं व केंद्रीय रेल राज्‍यमंत्री मनोज सिन्‍हा के रिश्‍तेदार हैं। स्‍थानीय लोगों के अनुसार मृतक सतीश राय के भाई बीएचयू में प्रोफेसर हैं और पूरा परिवार काफी सम्‍मानित है। लोगों की मानें तो मृतक काफी शांतचित् व्‍यक्‍ति थे, जिनसे किसी का पुराना विवाद हो ऐसी आशंका नहीं है।

वहीं सरेशाम जगतगंज जैसे व्‍यस्‍त बाजार में व्‍यक्‍ति को गोली मारे जाने की जानकारी होते ही वाराणसी पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। आनन फानन में वाराणसी के एसएसपी आनंद कुलकर्णी भी सिंह मेडिकल पहुंचे। मीडिया से बात करते हुए एसएसपी ने बताया कि घटना के विभिन्‍न पहलुओं की जांच की जा रही है। परिवार के लोगों से बातचीत की जाएगी, जिससे घटना के पीछे के कारणों का पता लगाया जा सके। पुलिस के अनुसार गोली साइलेंसर से चली या कैसे इसके बारे में भी पड़ताल जारी है। इस मामले में जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। एसएसपी के अनुसार जल्‍द ही घटना को अंजाम देने वाले अपराधी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

DOWNLOAD OUR APP


1वह अक्सर कहता एक घर बनाऊंगा तेरे घर के सामने, उसी प्रेमी की चिता जली अपने प्रेमिका के दरवाजे के आगे
2रातो-रात सुर्खियों में आई कानपुर हर्षिता है कौन? क्यों भेजती थी उसे राजकुंद्रा की कंपनी करोड़ो रुपये
3वाराणसी : किराए पर उठा पूरा रामनगर पुलिस थाना, टंग गया शास्त्री नगर नवीनपुर थाने का बोर्ड
4लखनऊ : अमित शाह बनकर नेताओ को मंत्री बनाने का झांसा देकर करोड़ों लूटने वाले चढ़े क्राइम ब्रांच के हत्थे
5माँ ने चलती ट्रेन से बच्चे को बाहर फेंका, पिता ने ऐसे बचाई बच्चे जान...

SHARE ON WHATSAPP SHARE ON FACEBOOK READ MORE NEWS JOIN US


AAKASH TIWARI
27/10/2018
119
2