AAGAZ INDIA NEWS logo

वाराणसी: रामनगर प्रसाशन और नगर पालिका परिषद को है, किसी बहुत बड़े दुर्घटना का इंतजार

SANDEEP KR SRIVASTAVA 12/10/2020 12


SHARE ON WHATSAPP

वाराणसी: रामनगर, स्व. प्रधानमंत्री लालबहादुर शास्त्री जी के प्रतिमा के पास गलत तरीके से गाड़ीया दिन भर खड़ी रहती है, जैसे कि ये पार्किंग स्टैंड हो. दिन भर यहाँ इनकी वजह से एक्सीडेंट होता रहता है. फिर भी किसी को कोई फर्क नही है. यहाँ पर सीसीटीवी कैमरे भी लगाए गए है, और यातायात पुलिस की तरफ से गॉर्ड की भी ड्यूटी लगती है, फिर भी गाड़ी खड़े करने वाले अपनी गाड़िया आराम से खड़ी करते है, और चलते बनते है. पूरे दिन रात यही आलम रहता है. पर आजतक ईनका न तो चालान कटता है, न कोई गॉर्ड पिकेट से आ के गाड़ी को खड़ी करने से मना करता है, न कोई पुलिसवाला आके चालान काटता है.नगर पालिका परिषद भी कभी ईस तरफ ध्यान नही देता है. ईतनी उपेक्षा हमारे ईमानदार और देश के दूसरे प्रधानमंत्री जी की क्यों हो रही है, ये समझ के बिल्कुल परे है.
गौरतलब है, कि ईस खबर को प्रमुखता से आगाज इंडिया न्यूज ने पहले भी चलाया है. पर रामनगर प्रशासन, नगरपालिका परिषद और जो सामाजिक संगठन है, उन्होंने इसपे कोई ध्यान देना जरूरी नही समझा. जब कोई नेता आता है, या किसी भी सामाजिक संगठन के लोगो को कोई भी कार्यक्रम करना होता है, तो सर्वप्रथम उन्हें शास्त्री जी ही याद आते है, और लोग उनको माल्यापर्ण करके खूब फ़ोटो खिंचवाते है. लेकिन जब बात शास्त्री जी के पास लगी पोस्टरों और बेतरकीब खड़ी गाड़ियों पर आती है, तो सारे लोग चुप्पी साध लेते है.
आगाज इंडिया न्यूज की तरफ से प्रशासन, नगर पालिका परिषद और सभी सामाजिक संगठनों साथ ही साथ सभी पत्रकार बंधुयों से भी निवेदन है, कि ईस पर थोड़ा ध्यान दे और अपने माध्यम से ईस खबर को प्रमुखता से चलाए..

DOWNLOAD OUR APP


1एक्ट्रेस और बिग बॉस सीजन 3की कंटेस्टेंट रहीं जयश्री रमैया ने की आत्महत्या,मांग चूंकि थी ईच्छा मृत्यु
2वाराणसी : फिर गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा शहर, जमीनी विवाद में बेखौफ बदमाशों ने मारी युवक को गोली
3महराजगंज : 6 हवस के पुजारियों ने कबूला अपना जुर्म, मुँहकाला करने के बाद गला घोंट कर मारा था नाबालिग़ को
4वाराणसी : पुनः निर्वाचित भाजपा एमलसी का गृह जनपद में हुआ स्वागत, लाल बहादुर शास्त्री का किया माल्यार्पण
5वाराणसी : पत्रकार और उसके बेटे को बदमाशों ने मारी गोली, ट्रामा सेंटर में भर्ती

SHARE ON WHATSAPP SHARE ON FACEBOOK READ MORE NEWS JOIN US


SANDEEP KR SRIVASTAVA
12/10/2020
26
3