AAGAZ INDIA NEWS logo

खेत पर गई युवती को बाइक सवारों ने किया अगवा, असलहे के बल पर सामूहिक दुष्कर्म

CHIEF EDITOR 30/10/2018 124


SHARE ON WHATSAPP

आजमगढ़ जिले के एक गांव सोमवार की रात शौच के लिए खेत गई युवती को अगवा कर दो युवकों ने सिवान में ले जाकर दुष्कर्म किया और बेहोशी की हालत में उसे छोड़कर भाग गए । देर रात उसे खोजते हुए परिजन मौके पर पहुंचे और उसे घर लाए। मंगलवार को पीड़िता ने मेंहनगर थाने में दो युवकों के खिलाफ नामजद तहरीर दी। पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर उसे मेडिकल मुआयने के लिए महिला अस्पताल भेज दिया।

पुलिस को दी तहरीर में पीड़िता ने बताया कि सोमवार की रात लगभग साढ़े आठ बजे वह शौच के लिए खेत की तरफ गई हुई थी। इसी दौरान एक बाइक सवार दो युवकों ने उसे रास्ते में रोक लिया और असलहा सटाकर बाइक पर बैठा लिया। इसके बाद दोनों युवक उसे कुछ दूरी पर स्थित सिवान में ले गए और मुंह में कपड़ा ठूंस दिया।

इसके बाद दोनों ने बारी-बारी के साथ उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान पीड़िता ने आरोपियों को पहचान लिया। मुंह में कपड़ा भरा होने के चलते वह चीख-चिल्ला भी नहीं पाई और बेहोश हो गई।
विज्ञापन

युवकों की तलाश जारी
काफी देर तक जब युवती घर नहीं लौटी तो परिजन उसे खोजने निकले। देर रात युवती सिवान में बेहोश मिली। होश में आने पर युवती ने सारी दास्तान परिजनों को बताई। सुबह परिजन उसे लेकर थाने पर पहुंचे जहां मेंहनगर थाना क्षेत्र के चंद्रभानपुर गांव निवासी संजय कन्नौजिया पुत्र रूपचंद व महेंद्र विश्वकर्मा पुत्र मिठाई लाल के खिलाफ तहरीर दी गई।

पुलिस ने दोनों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया है। वहीं युवती को मेडिकल मुआयने के लिए जिला महिला अस्पताल भेज दिया गया है। थाना मेंहनगर के प्रभारी निरीक्षक प्रेम कुमार यादव ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है, नामजद युवकों की तलाश की जा रही है।

अश्लील फोटो खींच कर दिया वायरल, अब दे रहा धमकी
आजमगढ़ जिले के ही महराजगंज थाना क्षेत्र की रहने वाली एक युवती की अश्लील फोटो खींच कर सोशल मीडिया पर वायरल करने का मामला प्रकाश में आया है। युवती के परिजनों द्वारा इस मामले में थाने में नामजद मुकदमा पंजीकृत कराया गया है। अब आरोपी पीड़िता व उसके परिजनों को जानमाल की धमकी दे रहा है।

पुलिस को दी तहरीर में पीड़िता के पिता ने बताया कि गांव के ही रहने वाले निजय पुत्र चोकई ने चोरी-छुपे उसकी बेटी की अश्लील फोटो खींच लिया। कुछ दिनों तक तो वह उसकी बेटी को वह फोटो दिखा कर परेशान करता रहा और फिर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। सोशल मीडिया पर फोटो वायरल होने पर उसे भी जानकारी हुई।

बेटी से पूछने पर उसने आरोपी का नाम बताते हुए पूरे घटना क्रम की जानकारी दे दी। पीड़िता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने नामजद आरोपी निजय पुत्र चोकई के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया और उसकी तलाश में जुटी हुई है।

DOWNLOAD OUR APP


1वह अक्सर कहता एक घर बनाऊंगा तेरे घर के सामने, उसी प्रेमी की चिता जली अपने प्रेमिका के दरवाजे के आगे
2रातो-रात सुर्खियों में आई कानपुर हर्षिता है कौन? क्यों भेजती थी उसे राजकुंद्रा की कंपनी करोड़ो रुपये
3वाराणसी : किराए पर उठा पूरा रामनगर पुलिस थाना, टंग गया शास्त्री नगर नवीनपुर थाने का बोर्ड
4लखनऊ : अमित शाह बनकर नेताओ को मंत्री बनाने का झांसा देकर करोड़ों लूटने वाले चढ़े क्राइम ब्रांच के हत्थे
5माँ ने चलती ट्रेन से बच्चे को बाहर फेंका, पिता ने ऐसे बचाई बच्चे जान...

SHARE ON WHATSAPP SHARE ON FACEBOOK READ MORE NEWS JOIN US


CHIEF EDITOR
30/10/2018
121
2