विदाई न होने पर नाराज पति ने पत्नी को चाकू से मार डाला और ससुराल पहुंच कर खुद को लगाई आग | 30/10/2018 | AAGAZ INDIA LIVE NEWS

विदाई न होने पर नाराज पति ने पत्नी को चाकू से मार डाला और ससुराल पहुंच कर खुद को लगाई आग

NEWS BY: NEWS EDITOR DATE: 30/10/2018



यूपी के बलिया में एक दिल दहलाने वाली घटना हुई। विदाई न होने से नाराज युवक ने मंगलवार सुबह अपने मायके जुड़नपुर गांव में रह रही पत्नी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। फिर खुद पर पेट्रोल डालकर आग लगा ली। उसे बचाने में सास भी झुलस गई। दोनों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एसपी श्रीपर्णा गांगुली, अपर पुलिस अधीक्षक विजयपाल सिंह और सीओ रसड़ा केपी सिंह ने घटनास्थल पर पहुंच कर जानकारी हासिल की।

जुड़नपुर निवासी नंदलाल ने पुत्री संध्या भारती (22) की शादी तीन वर्ष पूर्व उभांव के बहुताचक उपाध्याय के मौजा उसही निवासी स्व. योगेंद्र राम के पुत्र मनीष (25) के साथ की थी। आरोप है कि संध्या के साथ अक्सर उसका पति मारपीट करता था। इसको लेकर दोनों परिवारों में पंचायत भी हुई थी। लेकिन, स्थिति में बदलाव नहीं हुआ।

इससे आजिज आकर संध्या मई से ही मायके में रह रही थी। संध्या यहां प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रही थी। मंगलवार सुबह संध्या साइकिल से कोचिंग जा रही थी। आरोप है कि विदाई न होने से नाराज मनीष ने घर से लगभग डेढ़ किमी दूर संध्या पर चाकू से हमला कर दिया। इससे उसकी मौत हो गई।

इसके बाद वह ससुराल पहुंचा और बैग में छिपा कर लाए पेट्रोल को खुद पर उड़ेल कर आग लगा ली। उसे बचाने में सास दुलारी देवी भी झुलस गईं। सीओ रसड़ा केपी सिंह ने कहा कि विदाई न होने के चलते वारदात होने की बात सामने आ रही है। नंदलाल की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस छानबीन कर रही है।



AAGAZ INDIA NEWS JOIN US BANNER
Copyright © 2016-18 Aagaz India News ® - All Rights Reserved