वाराणसीः चेतगंज, हवालात में बंद युवक ने काटी हाथ की नस और गर्दन, पुलिसकर्मियों में मचा हड़कंप | 02/11/2018 | AAGAZ INDIA LIVE NEWS

वाराणसीः चेतगंज, हवालात में बंद युवक ने काटी हाथ की नस और गर्दन, पुलिसकर्मियों में मचा हड़कंप

NEWS BY: NEWS EDITOR DATE: 02/11/2018



मोबाइल चोरी के आरोप में गुरुवार को वाराणसी के चेतगंज थाने की हवालात में दालमंडी निवासी साजिद (30) ने किसी धारदार वस्तु से खुद के हाथ की नस और गर्दन काट ली। साजिद को लहूलुहान देख पुलिसकर्मियों के हाथपांव फूल गए।

आननफानन में उसे मंडलीय अस्पताल लाया गया जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई गई है। उधर, घटना की जानकारी पाकर साजिद के परिजनोें ने पुलिस पर प्रताड़ना का आरोप चेतगंज थाने के समीप सड़क जाम कर दिया।

पुलिसकर्मियों ने सभी को समझा बुझाकर शांत कराया। बता दें कि इससे पहले बुधवार को चोलापुर पुलिस की अभिरक्षा में अभियुक्त राजू ने अपने पेट पर धारदार वस्तु से वार कर खुद को घायल कर लिया था।

चेतगंज पुलिस के अनुसार दालमंडी निवासी साजिद नई सड़क इलाके में कपड़े की दुकान लगाता है। कुछ लोगों ने उस पर मोबाइल चोरी का आरोप लगाकर उसे पुलिस को सौंपा है। इसी बीच उसने हाथ के कड़े से खुद को घायल कर दिया। उधर, साजिद के परिजनों को कहना था कि उसे झूठे आरोप में फंसाया गया है इसी से नाराज होकर उसने किसी धारदार वस्तु से खुद को घायल किया है।

इस संबंध में थानाध्यक्ष चेतगंज ने बताया कि तेलियाबाग निवासी एक व्यक्ति की तहरीर पर साजिद को लाकर हवालात में बैठाया गया था। इसी बीच उसने खुद को घायल कर लिया। फिलहाल मंडलीय अस्पताल में उसका उपचार कराया जा रहा है।



AAGAZ INDIA NEWS JOIN US BANNER
Copyright © 2016-18 Aagaz India News ® - All Rights Reserved