मऊ: सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, लॉज से आपत्तिजनक हाल में मिले युवक-युवती, शर्म से पानी-पानी हुई पुलिस | 02/11/2018 | AAGAZ INDIA LIVE NEWS

मऊ: सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, लॉज से आपत्तिजनक हाल में मिले युवक-युवती, शर्म से पानी-पानी हुई पुलिस

NEWS BY: NEWS EDITOR DATE: 02/11/2018



शहर के प्रमुख तिराहे से सटे रिहायशी इलाके में स्थित लॉज में जब पुलिस ने छापेमारी की तो हैरतअंगेज मामला सामने आया। लॉज के बंद कमरे में कुछ ऐसा हो रहा था जिसे देश कर पुलिसकर्मी भी शरमा गए। मामला उत्तर प्रदेश के मऊ शहर का है जहां गुरुवार को सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ।

मऊ शहर में गाजीपुर तिराहे के पास स्थित एक लॉज में गुरुवार दोपहर सेक्स रैकेट पकड़ा गया। यहां से कोतवाली पुलिस ने आपत्तिजनक हालत में मिले छह युवक और छह युवतियों को गिरफ्तार किया है। लॉज को सीज कर दिया गया है।

छापेमारी के दौरान लॉज संचालक भाग निकला। अपर पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि लॉज संचालक समेत 13 लोगों के खिलाफ अनैतिक देह व्यापार निवारक अधिनियम के तहत केस दर्ज कराया है।

मऊ के सहादतपुरा मुहल्ला स्थित गाजीपुर तिराहे के पास स्थित एक लॉज में अनजान युवकों और युवतियों के आने जाने, घंटों रुकने और फिर लौट जाने का सिलसिला काफी दिनों से चल रहा था। स्थानीय लोगों ने इसकी शिकायत कई बार पुलिस से की थी।

गुरुवार को अपर पुलिस अधीक्षक एसके श्रीवास्तव के निर्देशन में कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक शिशिर त्रिवेदी, सारहू पुलिस चौकी प्रभारी और महिला थाना की पुलिस के साथ लॉज पर छापेमारी की। छापेमारी के दौरान कमरों में छह युवक और छह युवतियां आपत्तिजनक हालत में मिले।

पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उनके परिवार वालों को भी कोतवाली बुला लिया। देर शाम सभी 13 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया। पुलिस ने लॉज पर तालाबंद कर दिया है। शुक्रवार को सभी आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जाएगा।



AAGAZ INDIA NEWS JOIN US BANNER
Copyright © 2016-18 Aagaz India News ® - All Rights Reserved