AAGAZ INDIA NEWS logo

मऊ: सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, लॉज से आपत्तिजनक हाल में मिले युवक-युवती, शर्म से पानी-पानी हुई पुलिस

CHIEF EDITOR 02/11/2018 139


SHARE ON WHATSAPP

शहर के प्रमुख तिराहे से सटे रिहायशी इलाके में स्थित लॉज में जब पुलिस ने छापेमारी की तो हैरतअंगेज मामला सामने आया। लॉज के बंद कमरे में कुछ ऐसा हो रहा था जिसे देश कर पुलिसकर्मी भी शरमा गए। मामला उत्तर प्रदेश के मऊ शहर का है जहां गुरुवार को सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ।

मऊ शहर में गाजीपुर तिराहे के पास स्थित एक लॉज में गुरुवार दोपहर सेक्स रैकेट पकड़ा गया। यहां से कोतवाली पुलिस ने आपत्तिजनक हालत में मिले छह युवक और छह युवतियों को गिरफ्तार किया है। लॉज को सीज कर दिया गया है।

छापेमारी के दौरान लॉज संचालक भाग निकला। अपर पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि लॉज संचालक समेत 13 लोगों के खिलाफ अनैतिक देह व्यापार निवारक अधिनियम के तहत केस दर्ज कराया है।

मऊ के सहादतपुरा मुहल्ला स्थित गाजीपुर तिराहे के पास स्थित एक लॉज में अनजान युवकों और युवतियों के आने जाने, घंटों रुकने और फिर लौट जाने का सिलसिला काफी दिनों से चल रहा था। स्थानीय लोगों ने इसकी शिकायत कई बार पुलिस से की थी।

गुरुवार को अपर पुलिस अधीक्षक एसके श्रीवास्तव के निर्देशन में कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक शिशिर त्रिवेदी, सारहू पुलिस चौकी प्रभारी और महिला थाना की पुलिस के साथ लॉज पर छापेमारी की। छापेमारी के दौरान कमरों में छह युवक और छह युवतियां आपत्तिजनक हालत में मिले।

पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उनके परिवार वालों को भी कोतवाली बुला लिया। देर शाम सभी 13 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया। पुलिस ने लॉज पर तालाबंद कर दिया है। शुक्रवार को सभी आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

DOWNLOAD OUR APP


1वाराणसी:रामनगर पालिका स्थित चांदमारी ग्राउंड के पास कोयला मंडी के विरोध में लोगों ने दिया धरना
2वाराणसी:रामनगर में चल रही कपूर की फैक्ट्री को लेकर बीजेपी न0अ0 ने सौपा पत्रक,एमलसी ने की डीएम से बात
3वाराणसी:भाजपा विधायक सौरभ श्रीवास्तव ने आदित्यनगर कुंड के सौंदर्यीकरण व अन्य कार्यो का किया निरीक्षण
4वाराणसी:रामनगर/अंतर्जनपदीय चोर गिरोह का पर्दाफाश,अवैध असलहा और चोरी के समान के साथ 2 आरोपी गिरफ्तार
5वाराणसी: रामनगर/ट्रक की टक्कर से एक व्यक्ति की मौत,मृतक व्यक्ति सोनभद्र जिले का था निवासी

SHARE ON WHATSAPP SHARE ON FACEBOOK READ MORE NEWS JOIN US


CHIEF EDITOR
02/11/2018
119
3