यूपीः विधायक की भतीजी को पति ने बेलन से पीटकर मार डाला, रात भर घर में पड़ा रहा शव | 17/11/2018 | AAGAZ INDIA LIVE NEWS

यूपीः विधायक की भतीजी को पति ने बेलन से पीटकर मार डाला, रात भर घर में पड़ा रहा शव

NEWS BY: NEWS EDITOR DATE: 17/11/2018



यूपी में अपना दल (S) के विधायक हरिराम चेरो की भतीजी की उसके पति ने बेलन से पीटकर हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी पति बिना किसी को सूचना दिए शव को घर में ही रखे रहा। घटना की जानकारी किसी तरह मायके पक्ष को हुई तो उन्होंने इसकी जानकारी पुलिस को दी, मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, घटना सोनभद्र जिले की म्योरपुर थाना क्षेत्र की है जहां संगीता (33) वर्ष पत्नी संतलाल की उसके पति ने बुरी तरह पिटाई कर दी। घर में ही हुई घटना के बाद अत्यधिक रक्तस्राव और गंभीर चोटों का उपचार न होने से महिला की थोड़ी देर में मौत हो गई।

पुलिस के मुताबिक दंपती के बीच आपस में खाना बनाने को लेकर विवाद हुआ था इस दौरान आरोपी खाना बनाने लगा कुछ देर में विवाद बढ़ गया और उसने रोटी बनाने के लिए रखे बेलन से पत्नी पर बुरी तरह से हमला कर दिया, इससे महिला गंभीर रूप से घायल हो गई।

चौथी कक्षा में पढ़ने वाले राजकुमार के मुताबिक मां की हालत देखकर उसने घटना की जानकारी अपने दादा को दी इसके बाद परिजनों ने गांव के ही एक डॉक्टर को मौके पर बुलाया, जिसने स्थिति गंभीर होने की बात कही इससे उसकी मौत हो गई, मृतका का शव रात भर घर में ही पड़ा रह गया। मृतका के मायके वालों को घटना की जानकारी शनिवार की सुबह किसी तरह हो गई। इस पर मृतका के मायके वाले हरकत में आ गए फोन के जरिए पुलिस को घटना की जानकारी दी, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को बरामद कर लिया आरोपी युवक को भी गिरफ्तार कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उधर मृतका के पिता श्री किशुन की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।



AAGAZ INDIA NEWS JOIN US BANNER
Copyright © 2016-18 Aagaz India News ® - All Rights Reserved