AAGAZ INDIA NEWS logo

चन्दौली : चचेरे ससुर और बहू ने एक साथ जहर ख़ाकर दे दी जान, वर्षो पुराना था दोनों का प्यार

SANDEEP KR SRIVASTAVA 19/12/2020 964


SHARE ON WHATSAPP

चन्दौली: ना उम्र की सीमा हो.
ना जन्म का हो बंधन.
जब प्यार करे कोई.
तो देखे केवल मन.
नयी रीत चलाकर तुम.
ये रीत अमर कर दो.

जी हां ये गीत के बोल लगता है कि बिल्कुल सटीक चचेरे ससुर और बहू के लिए ही बने थे। जिन्होंने आज सुबह काली माता के मंदिर के पास जहर खाकर अपनी जान दे दी।

आइये आपको पूरे मामले से रूबरू करवाते है, हुआ कुछ इस कदर है कि, सैयदराजा थाना क्षेत्र के अन्तर्गत धरौली चौकी के चक गांव में शनिवार की सुबह काली माता मंदिर के समीप चचेरे ससुर और बहू ने जहरीला पदार्थ खाकर खुदकुशी कर ली।सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को क़ब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु जिला चिकित्सालय भेज दिया।

ग्रामीणों और पड़ोसियों के अनुसार चचेरे ससुर एवं बहू का पिछले कई वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसे लेकर चचेरे ससुर की उसकी परिवार में बराबर अनबन होती रहती थी। परिजन भी घटना को लेकर ससुर और चचेरी बहू के बीच संबंध की बात बता रहे हैं। हालांकि इस घटना को लेकर चर्चायों का बाजार जरूर गर्म है।

मिली जानकारी के अनुसार चचेरे ससुर जिसका नाम छन्नू बताया गया उम्र लगभग 40 साल और बहू शीला उम्र लगभग 37 साल था। ये दोनों का आपस मे नाजायज सम्बन्ध था जिसको लेकर परिवार में आये दिन कलह होती रहती थी।रिश्ता ही कुछ ऐसा था कि हर कीसी को नागवार लगता था, मगर ये दोनों कहा कीसी की बातों को मानने वाले थे। शुक्रवार की रात दोनों घर से निकल कर काली जी के मंदिर के पास जहर खा कर खुद को आजाद कर लिया।

जब प्रातःनित्यकर्म के लिए लोग निकले तो दोनों को मृत अवस्था में देख सन्न रह गए और तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने दोनों के शव को क़ब्जे में लेकर पोस्टमार्टम परीक्षण हेतु जिला चिकित्सालय भेज दिया।और अपने जांच पड़ताल में जुट गई।

DOWNLOAD OUR APP


1हरियाणा: रेवाड़ी जेल से 13 खूंखार कैदी फरार, सभी करोना पॉजिटिव पुलिस विभाग में मचा हड़कंप
2वाराणसी : ड्यूटी में लापरवाही बरतने पर मंडुआडीह थाने के एक दारोगा समेत चार पुलि‍सकर्मी सस्‍पेंड
3वाराणसी:रामनगर/लाल बहादुर शास्त्री चिकित्सालय में ऑक्सीजन प्लांट का शुभारंभ, एमलसी व विधायक ने किया
4वाराणसी : भाजपा पार्षद का आरोप, 16 हज़ार की आबादी में बांटने को दिए 30 किट - कैसे करेंगे वितरण ?
5ऑक्सीजन के लिए जल्द ही आत्मनिर्भर बन जाएगा बरेका का केंद्रीय अस्पताल, लगेगा 610 एलपीएम का प्लांट

SHARE ON WHATSAPP SHARE ON FACEBOOK READ MORE NEWS JOIN US


SANDEEP KR SRIVASTAVA
19/12/2020
475
1