AAGAZ INDIA NEWS logo

मध्यप्रदेश : मजदूरी मांगने पर लेजम लगा कर गुप्तांग में भर दी हवा, मजदूर की हुई मौत गुनाहगार अब भी बाहर

SANDEEP KR SRIVASTAVA 26/12/2020 1007


SHARE ON WHATSAPP

मध्यप्रदेश : जहां के मुखिया शिवराज चौहान दिन रात मजदूर और किसानों की हित की बाते कर रहे है वैसे में वहाँ के शिवपुरी से एक बेहद ही निंदनीय खबर आ रही है। जहां एक क्रेशर इंचार्ज ने मजदूरी मांग रहे मजदूर के गुप्तांग में अपने स्टाफ के सहयोग से गुप्तांग में लेजम डालकर हवा भर दी,जिससे उसके शरीर के अन्दर के कई अंग फट गये और लगभग डेढ़ महिने तक वो हॉस्पिटल में भर्ती रहा, मगर उस मजदूर की हालत दिन पर दिन बिगड़ती ही चली गई।आज आखिरकार उसकी मौत हो गयी।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार क्रेशर पर काम करने के वाले गाजीगढ़ के एक मजदूर को मेहनताना मांगने की कीमत अपनी जान देकर चुकानी पड़ी। क्रेशर संचालक ने मजदूर को मौत भी बड़ी दर्दनाक दी। मजदूर के गुप्तांग में कंप्रेशर पंप से हवा भर दी। इससे उनका गुप्तांग का अंदरूनी अंग फट गया। घटना पोहरी तहसील के गोवर्धन थाना क्षेत्र के गाजीगढ़ गांव की है। गाजीगढ़ गांव का परमानंद धाकड़ धौरिया गांव में तोमर बिल्डर्स के गिट्‌टी क्रेशर पर काम करता है। 8 नवंबर की सुबह 9 बजे परमानंद का क्रेशर इंचार्ज से मेहनताना मांगने की बात पर विवाद हो गया था। विवाद इतना बढ़ गया कि क्रेशर इंचार्ज राजेश ने देवेंद्र, रवि, पिंटू और पप्पू खान से मजदूर परमानंद को पकड़वाया और फिर कंप्रेशर मशीन की लेजम उसके गुप्तांग में लगा दी। इसके प्रेशर से उसके अंदरुनी अंग फट गए। परमानंद का ग्वालियर और जयपुर में भी इलाज कराया गया। इसके बाद उसे शिवपुरी जिला अस्पताल में लाया गया। यहां पर शुक्रवार को उसकी मौत हो गई।

जब वहां के अधिकारियों से इस बाबत बात की गई तो उन लोगो का कहना है कि अगर मृतक मजदूर के परिजन थाने आते है तो मामला दर्ज किया जायेगा।और आवश्यक कार्यवाही की जाएगी। जो भी दोषी होगा उसे बख्शा नही जाएगा।

DOWNLOAD OUR APP


1वह अक्सर कहता एक घर बनाऊंगा तेरे घर के सामने, उसी प्रेमी की चिता जली अपने प्रेमिका के दरवाजे के आगे
2रातो-रात सुर्खियों में आई कानपुर हर्षिता है कौन? क्यों भेजती थी उसे राजकुंद्रा की कंपनी करोड़ो रुपये
3वाराणसी : किराए पर उठा पूरा रामनगर पुलिस थाना, टंग गया शास्त्री नगर नवीनपुर थाने का बोर्ड
4लखनऊ : अमित शाह बनकर नेताओ को मंत्री बनाने का झांसा देकर करोड़ों लूटने वाले चढ़े क्राइम ब्रांच के हत्थे
5माँ ने चलती ट्रेन से बच्चे को बाहर फेंका, पिता ने ऐसे बचाई बच्चे जान...

SHARE ON WHATSAPP SHARE ON FACEBOOK READ MORE NEWS JOIN US


SANDEEP KR SRIVASTAVA
26/12/2020
350
1