AAGAZ INDIA NEWS logo

नई दिल्ली : प्यार में अंधे एक सनकी प्रेमी ने अपनी ही प्रेमिका के मासूम बेटे को उतारा मौत के घाट

SANDEEP KR SRIVASTAVA 26/12/2020 727


SHARE ON WHATSAPP

नई दिल्ली : आपको याद दिला देते चले कि,देश की राजधानी में बीते 28 नवंबर को 10 साल के मासूम की गला घोंट कर जो हत्या हुई थी।उस मर्डर मिस्ट्री को दिल्ली पुलिस ने सुलझा लिया है। इस मामले में दोषी कोई और नही बल्कि बच्चे की मां का दोस्त ही है।जिसको पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वो कहते है न कि,सच्चाई छुप नहीं सकती, बनावट के उसूलों से कि खुशबू आ नहीं सकती, कभी कागज़ के फूलों से !! जी हां ये बिल्कुल सटीक बैठ रहा है इस मामले में जहां आरोपी खुद को निर्दोष दिखाने के लिए उस मासूम से बच्चे की माँ के साथ खोजने का दिखावा कर रहा था।

सूत्रों के अनुसार आरोपी बिट्टू महिला से शादी करना चाहता था, लेकिन महिला ने अपने बेटे की वजह से उससे शादी करने से इनकार कर दिया था। इसके बाद आरोपी ने बच्चे को रास्ते से हटाने के लिए उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी थी और शव को तालाब में फेंक दिया था। डीसीपी अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि दक्षिणी दिल्ली में भाटी माइंस के पास संजय कॉलोनी में रहने वाली महिला ने मैदानगढ़ी थाने में शिकायत दी थी कि 28 नवंबर को उसका 10 साल का बेटा शिवम घर से सामान लेने के लिए निकला था, लेकिन वापस नहीं आया। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू की तो पता चला कि महिला और उसके पति के बीच विवाद चल रहा है। दो साल से महिला अपने मायके में रहती है।

पुलिस ने महिला के पति से पूछताछ की तो उसने बच्चे के बारे में कोई भी जानकारी होने से मना कर दिया। इसके कुछ दिन बाद ही मैदानगढ़ी के पास तालाब में एक बच्चे का शव मिला, जिसकी पहचान महिला ने लापता बेटे शिवम के रूप में की गई। शव मिलने के बाद पुलिस ने लोगों से पूछताछ की तो पता चला कि बिट्टू नाम का एक युवक महिला के काफी करीब है। टेक्निकल सर्विलांस के जरिये पुलिस को बिट्टू के बारे में कुछ सुराग मिला। इसके बाद पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने शिवम की हत्या की बात कबूल कर ली। इसके बाद पुलिस ने गुरुवार को उसे गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी बिट्टू ने अपने बयान में बताया कि वह महिला से बचपन से ही प्यार करता था, लेकिन उसके माता-पिता ने दूसरे युवक से उसकी शादी कर दी थी। करीब दो साल पहले महिला और उसके पति के बीच विवाद हुआ तो वह बच्चे को लेकर मायके में आकर रहने लगी। इस दौरान बिट्टू को एक बार फिर अपने बचपन के प्यार के करीब आने का मौका मिला था। उसने महिला के सामने शादी का प्रस्ताव रखा था, लेकिन उसने बेटे की वजह से शादी करने से मना कर दिया था। इसके बाद ही उसने बच्चे को रास्ते से हटाने की साजिश रची थी।

आरोपी ने क्राइम सीरियल देखकर बच्चे शिवम की हत्या की योजना बनाई थी। 28 नंवबर को उसने बच्चे को मार्केट की तरफ जाता देखा तो बेरी का फल तोड़ने के बहाने वह उसे जंगल में ले गया। फिर एक तालाब के पास गमछे से शिवम का गला घोंटकर हत्या कर दी और शव को तालाब में फेंक दिया था। इसके बाद वह खुद भी महिला के साथ बच्चे की तलाश में जुट गया था।

DOWNLOAD OUR APP


1वाराणसी: रामनगर पालिका परिषद में काफी महीनों से खाली चल रहे,ईओ का राजबली यादव ने संभाला कार्यभार
2वाराणसी:रामनगर पालिका में भ्रष्टाचार का बोलबाला,पास की गई फाइलों को अतरिक्त शुल्क के लिए लगाई गई रोक
3वाराणसी : भाभी ने देवर को कहा नपुंसक तो हथौड़ी और कैंची से मारकर ले ली डॉक्टर भाभी की जान - देवर गिरफ़्तार
4वाराणसी : हिंदू युवा वाहिनी के नेता को मारी गई गोली, ट्रामा सेंटर पहुँचे मंत्री रविंद्र जायसवाल
5वाराणसी : वि‍श्‍व सुंदरी पुल से युवती ने गंगा में लगाई छलांग, अभी तक नही मिला शव - तलाश जारी

SHARE ON WHATSAPP SHARE ON FACEBOOK READ MORE NEWS JOIN US


SANDEEP KR SRIVASTAVA
26/12/2020
222
1