DLW में हुआ एनकाउंटर, 50 हजार इनामी बदमाश को लगी गोली, एक दरोगा भी घायल | 01/12/2018 | AAGAZ INDIA LIVE NEWS

DLW में हुआ एनकाउंटर, 50 हजार इनामी बदमाश को लगी गोली, एक दरोगा भी घायल

NEWS BY: NEWS EDITOR DATE: 01/12/2018



पचास हजार का इनामी बदमाश प्रमोद गौड़ शुक्रवार देर शाम पुलिस मुठभेड़ में घायल हुआ है। अबतक मिली जानकारी के अनुसार डीरेका रेलवे क्रॉसिंग के पास बदमाशों और पुलिस टीम के साथ मुठभेड़ हुई है।

इस मुठभेड़ में वाराणसी पुलिस के एक दारोगा प्रदीप यादव को भी गोली लगी है। एनकाउंटर में 25 हजार का इनामी बनारसी यादव फरार बताया जा रहा है।

बताया गया कि मंडुआडीह पुलिस की ओर से वायरलेस पर सूचना प्रसारित कि गयी कि चोलापुर निवासी शातिर बदमाश प्रमोद गौड़ डीरेका के रास्‍ते किसी वारदात को अंजाम देकर भाग रहा था। सूचना के आधार पर वाराणसी क्राइम ब्रांच प्रभारी विक्रम सिंह व मंडुआडीह थाने सहित विभिन्‍न थानों की पुलिस ने डीरेका हेलीपैड के नजदीक रेलवे क्रासिंग के पास घेराबंदी कर दी।

इसी बीच जैसे ही 50 हजार का इनामी बदमाश प्रमोद गौड़ अपने साथ 25 हजार के इनामी बनारसी यादव के साथ मोटरसाइकिल से आता दिखा पुलिस ने उसे रुकने का इशारा किया। इसपर बदमाशों की ओर से पुलिस पार्टी पर फायर झोंक दिया गया। जिसमें एक गोली वाराणसी पुलिस के दारोगा प्रदीप यादव को बांह पर लगी है।

वहीं बदमाशों की फायरिंग के बाद जवाबी कार्रवाई में प्रमोद गौड़ को गोली लगी है, जबकि उसका साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में कामयाब बताया जा रहा है



AAGAZ INDIA NEWS JOIN US BANNER
Copyright © 2016-18 Aagaz India News ® - All Rights Reserved