AAGAZ INDIA NEWS logo

मध्यप्रदेश : 1.5 करोड़ रुपये में पति को बेचा, प्रेमिका ने अपनी जीवन भर की कमाई देकर पाया अपना प्यार

SANDEEP KR SRIVASTAVA 05/01/2021 1533


SHARE ON WHATSAPP

मध्य प्रदेश : आपने सन् 1997 में आई हिंदी फिल्म जुदाई तो जरूर देखी होगी। जिसमें अभिनेत्री श्रीदेवी जिसका नाम काजल रहता है, वो पैसों के लालच में अपने पति अनिल कपूर जिसका नाम राज वर्मा होता है।काजल अपने पति राज को उसके मालिक की लड़की जान्हवी साहनी जिसका रोल उर्मिला मांतोडकर ने निभाया है उसको बेच देती है। अब आपलोग सोच रहे होंगे कि उस समय की फ़िल्म की बात अब हम क्यों कर रहे है तो हुआ ही कुछ इसी फिल्म की तरह है।

जी हां दरसल बात कुछ यूं है कि सूबे की राजधानी भोपाल में एक चैंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां एक पत्नी ने डेढ़ करोड़ रुपये लेकर प्रेमिका को अपना पति सौंप दिया। दरअसल, कुछ दिनों पहले राजधानी के फैमिली कोर्ट में एक शिकायत की गयी थी, जिसमें एक नाबालिग ने आरोप लगाया था कि उसके पिता का अपनी सहकर्मी के साथ प्रेम सम्बंध होने के कारण घर में अक्सर झगड़े होते रहते हैं। इस कारण नाबालिग व उसकी बहन के पढ़ाई में खासी दिक्कतें आ रही हैं। माता-पिता में रोज झगड़ों से आजिज आकर नाबालिग ने फैमिली कोर्ट में एक शिकायत दर्ज कराई थी।

शिकायत को संज्ञान में लेने के बाद, जब उनके माता-पिता की काउंसलिंग कराई गई तो पता चला कि नाबालिग के पिता का जिस सहकर्मी के साथ अफेयर है, वह उनसे उम्र में बड़ी है। तो वहीं उसके पिता अपनी प्रेमिका के साथ रहना चाहते हैं, लेकिन उनकी मां को इस बात पर आपत्ति है। इसके बाद कई बार काउंसलिंग में बुलाने के बाद इस समस्या का हल निकल आया। नाबालिग की मां ने अपने पति को उनकी प्रेमिका को सौंपने के एवज में एक फ्लैट और 27 लाख रुपए की मांग रखी, जिस पर प्रेमिका ने हामीं भर दी।

इस प्रकरण पर बात करते हुए काउंसलर ने कहा कि, नाबालिग की मां का कहना था कि हमारी शादी के कई साल बीत जाने के बाद भी हम पति-पत्नी के सम्बंध अच्छे नहीं थे। मेरे पति साथ नहीं रहना चाहते थे। तभी उन्होंने फैसला किया कि आने वाली जिन्दगी में मेरी बेटियों की जिंदगी बर्बाद न हो, अब वह उनका भविष्य बेहतर बनाने के लिए तैयार हैं, इसलिए उन्होंने यह कठिन कदम उठा लिया।

वही दूसरी तरफ आगाज इंडिया न्यूज की टीम ने जब प्रेमिका से मुलाकात की तो उसने बताया कि वह अपनी जीवन भर की कमाई जिसमे कि डेढ़ हजार स्क्वायर फीट का बना डुप्लेक्स और 27 लाख रुपए नकद दिए है।
प्रेमिका अपना प्यार पा कर बहुत ही खुश है। तो दूसरी तरफ पैसे पा कर उक्त आदमी की पत्नी भी खुश।

DOWNLOAD OUR APP


1वाराणसी: रामनगर पालिका परिषद में काफी महीनों से खाली चल रहे,ईओ का राजबली यादव ने संभाला कार्यभार
2वाराणसी:रामनगर पालिका में भ्रष्टाचार का बोलबाला,पास की गई फाइलों को अतरिक्त शुल्क के लिए लगाई गई रोक
3वाराणसी : भाभी ने देवर को कहा नपुंसक तो हथौड़ी और कैंची से मारकर ले ली डॉक्टर भाभी की जान - देवर गिरफ़्तार
4वाराणसी : हिंदू युवा वाहिनी के नेता को मारी गई गोली, ट्रामा सेंटर पहुँचे मंत्री रविंद्र जायसवाल
5वाराणसी : वि‍श्‍व सुंदरी पुल से युवती ने गंगा में लगाई छलांग, अभी तक नही मिला शव - तलाश जारी

SHARE ON WHATSAPP SHARE ON FACEBOOK READ MORE NEWS JOIN US


SANDEEP KR SRIVASTAVA
05/01/2021
564
2