AAGAZ INDIA NEWS logo

कानपुर : प्रेमी जोड़े ने ट्रेन के आगे कूदकर की आत्महत्या, मरने से पहले लगाया गले पकड़े रहे एक दूजे का हाथ

SANDEEP KR SRIVASTAVA 05/01/2021 1495


SHARE ON WHATSAPP

कानपुर : जिले में एक बड़ी और दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक प्रेमी-प्रेमिका ने ट्रेन से कटकर जान दे दी। ये प्रेमी जोड़ा रात से घर से गायब था और सुबह उनके शव ट्रेन से कटे, क्षत-विक्षत हालत में पड़े मिले। बताया जा रहा कि दोनों अलग-अलग जाति से थे इसलिए परिवार के लोग शादी को राजी नहीं थे।
मामला कुछ इस प्रकार है, कि कानपुर और लखनऊ रेल मार्ग पर गोकुल खेड़ा गांव के पास दो प्रेमी युगलों ने ट्रेन के सामने कूद कर मौत को गले लगा लिए।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार दोनों के परिजन इस रिश्ते को लेकर काफी नाराज़ थे।क्योंकि दोनों की जाति अलग थी। बताया जा रहा है कि इसी बीच लड़की की शादी भी उसके परिजनों ने कही और तय कर दी थी। जिससे दोनों ने काफी परेशान रहने लगे थे। इन्ही सब बातों से आहत होकर दोनों युवायों ने यह आत्मघाती कदम उठाया।

पुलिस ने दोनों शवो की शिनाख्त कर ली है, दोनों मरने वाले युगल हसनगंज कोतवाली क्षेत्र के रहने वाले बताये गये हैं। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार दोनो प्रेमी एक दूसरे का हाथ पकड़ कर ट्रेन के आगे कूद गये।

आखिरकार कब लोग ऐसी घटनाओं से सबब लेंगे की जाति कोई मायने रखती है। अगर प्यार करने वाले एक दूजे के साथ जीना चाहते है और खुश है, तो परिवार वालो को कैसी दिक्कत। तो दूसरी तरफ युवायों को भी ऐसी कायराना हरकत करने से पहले सौ बार सोच लेना चाहिए कि मरने से क्या मिलने वाला है। अगर आप बालिग हो तो परिवारवालों को समझायो - बुझायो और बैठ के बातचीत करो। उसपे भी अगर बात नही बनती है तो फिर कोर्ट जायो और शादी करके मौज करो यार।सरकार भी आपके साथ है। फिर क्यों इस तरह अपनी जिंदगी तबाह करना। वैसे भी एक ही तो जिंदगी उसको खुल के जियो यारा।

DOWNLOAD OUR APP


1वह अक्सर कहता एक घर बनाऊंगा तेरे घर के सामने, उसी प्रेमी की चिता जली अपने प्रेमिका के दरवाजे के आगे
2रातो-रात सुर्खियों में आई कानपुर हर्षिता है कौन? क्यों भेजती थी उसे राजकुंद्रा की कंपनी करोड़ो रुपये
3वाराणसी : किराए पर उठा पूरा रामनगर पुलिस थाना, टंग गया शास्त्री नगर नवीनपुर थाने का बोर्ड
4लखनऊ : अमित शाह बनकर नेताओ को मंत्री बनाने का झांसा देकर करोड़ों लूटने वाले चढ़े क्राइम ब्रांच के हत्थे
5माँ ने चलती ट्रेन से बच्चे को बाहर फेंका, पिता ने ऐसे बचाई बच्चे जान...

SHARE ON WHATSAPP SHARE ON FACEBOOK READ MORE NEWS JOIN US


SANDEEP KR SRIVASTAVA
05/01/2021
744
1