मिर्जामुराद: शिव मंदिर में की थी चोरी, पुलिस ने किया 3 अभियुक्तों को किया गिरफ्तार, सामान बरामद | 12/12/2018 | AAGAZ INDIA LIVE NEWS

मिर्जामुराद: शिव मंदिर में की थी चोरी, पुलिस ने किया 3 अभियुक्तों को किया गिरफ्तार, सामान बरामद

NEWS BY: NEWS EDITOR DATE: 12/12/2018



वाराणसी पुलिस द्वारा अपराधियों और वांछितों के खिलाफ चल रहे अभियान के तहत मिर्जामुराद पुलिस ने NH-2 के पास से तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया, पकड़े गए अभियुक्तों के पास से मिर्जामुराद पुलिस ने 1 चाकू व पीतल के छोटा घंटा ,एक बड़ा घंटा व एक तीन पहिया गाड़ी बरामद किया।

पकड़े गए वांछित अपराधीयों का विवरण: मंजे कुमार और नान्हर बिन्द ग्राम नरथुवा थाना औराई जनपद भदोही, राजेश यादव नरथुवा थाना औराई जनपद भदोही का निवासी है।

इस संदर्भ में उप निरीक्षक राजेश कुमार यादव ने आगाज़ इंडिया न्यूज को बताया कि पुलिस टीम ने चेकिंग के दौरान खोचवां NH-2 के पास स्थित प्रकाश ढाबा के पास ऑटो को रोकने का प्रयास किया गया तो ऑटो में बैठे अपराधी भागने लगे जिसमें से तीन अभियुक्तों को पुलिस ने पकड़ लिया, इन अपराधियों ने विगत 28 सितंबर को ग्राम भेड़ हरा स्थित शिव मंदिर में जो चोरी हुई थी।

पुलिस द्वारा अभियुक्तों से कड़ाई से पूछ्ताछ करने पर अपराधियों ने बताया कि हम लोग कभी-कभार औराई से इसी टेम्पो से आकर चोरी किया करते थे और निकल जाते थे और भेड़ हरा गांव में स्थित शिव मन्दिर जो रोड के किनारे है उसमें हमलोग दो बार चोरी किया था।

उक्त घटना के सम्बन्ध में थाना मिर्जामुराद द्वारा अभियुक्तों के विरुद्ध विधिक कार्यवाई कर रही है।

गिरफ्तारी करने वाली पुलिस टीम में उप निरीक्षक राजेश कुमार यादव, उप निरीक्षक सुरेन्द्र प्रसाद यादव, हेड कॉन्स्टेबल राम, नक्षत्र गौतम, हिन्छलाल सरोज शामिल रहे।



AAGAZ INDIA NEWS JOIN US BANNER
Copyright © 2016-18 Aagaz India News ® - All Rights Reserved