AAGAZ INDIA NEWS logo

वाराणसी : छात्रा से छेड़खानी के आरोप में भाजपा के पूर्व विधायक की पिटाई - विडियो वायरल

SANDEEP KR SRIVASTAVA 10/01/2021 1856


SHARE ON WHATSAPP

वाराणसी : पूर्व विधायक और एक कॉलेज के चेयरमैन पर कालेज की छात्रा ने बदसलूकी करने का आरोप लगाया है। छात्रा के परिजनों ने चेयरमैन की पिटाई करते हुए वीडियो क्लिप बनाया। वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। भाजपा से वाराणसी के चिरईगांव से 2 बार विधायक रहे मायाशंकर पाठक पर छेड़खानी का आरोप लगा है। मायाशंकर पाठक को पीड़ित छात्रों के परिजनों ने कालेज में घुसकर उनको पीटा गया। मायाशंकर पाठक के साथ हुई इस मारपीट का वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।


छेड़खानी के आरोप में भाजपा के पूर्व विधायक की पिटाई


वर्ष 1991 से 1993 व वर्ष 1993 से 1995 तक चिरईगांव के विधायक भी रह चुके हैं मायाशंकर पाठक। मायाशंकर पाठक अभिभावकों के सामने छेड़खानी की बात को स्वीकार करते हुए कान पकड़कर माफी मांगते दिखे। जिसके बाद लोक लज्जा के कारण परिजनों ने पुलिस में शिकायत तो नहीं की, लेकिन घटना के बाद गांव में इस कॉलेज में पढ़ रही छात्राओं के सुरक्षा पर सवाल जरूर खड़ा हो गया है। यह वीडियो एक दिन पहले यानि शनिवार का बताया जा रहा है। आगाज इंडिया न्यूज़ द्वारा चौबेपुर पुलिस से इस मामले में जानकारी करते हुए पता चला की यह मामला अभी फिलहाल उनके पास नहीं आया है। मामले की शिकायत आने पर नियमानुसार विधिक कार्यवाही की जाएगी।
वहीं भाजपा के पूर्व विधायक मायाशंकर पाठक की दो दशक पूर्व मीडियाकर्मियों से खबरों को लेकर झड़प हो चुकी है। 90 के दशक में कचहरी में पत्रकारों और वकीलों के बीच जमकर बवाल हुआ था। जिसमें कचहरी स्थित एसएसपी कार्यालय के सामने पत्रकारों से मारपीट के साथ पथराव भी किया गया था।

DOWNLOAD OUR APP


1वाराणसी:रामनगर पालिका स्थित चांदमारी ग्राउंड के पास कोयला मंडी के विरोध में लोगों ने दिया धरना
2वाराणसी:रामनगर में चल रही कपूर की फैक्ट्री को लेकर बीजेपी न0अ0 ने सौपा पत्रक,एमलसी ने की डीएम से बात
3वाराणसी:भाजपा विधायक सौरभ श्रीवास्तव ने आदित्यनगर कुंड के सौंदर्यीकरण व अन्य कार्यो का किया निरीक्षण
4वाराणसी:रामनगर/अंतर्जनपदीय चोर गिरोह का पर्दाफाश,अवैध असलहा और चोरी के समान के साथ 2 आरोपी गिरफ्तार
5वाराणसी: रामनगर/ट्रक की टक्कर से एक व्यक्ति की मौत,मृतक व्यक्ति सोनभद्र जिले का था निवासी

SHARE ON WHATSAPP SHARE ON FACEBOOK READ MORE NEWS JOIN US


SANDEEP KR SRIVASTAVA
10/01/2021
883
3