AAGAZ INDIA NEWS logo

वाराणसी : राजेश विश्वकर्मा हत्याकांड का 36 घन्टे के अंदर पुलिस ने किया पर्दाफाश, आशनाई में गई जान

SANDEEP KR SRIVASTAVA 11/01/2021 1491


SHARE ON WHATSAPP

वाराणसी : सरायनन्दन स्थित खोजवां में शनिवार की रात को संविदा पर काम करने वाले विधुतकर्मी राजेश विश्वकर्मा की बाइक से सुंदरपुर की तरफ जाते समय नकाबपोश बदमाशो ने सर के बीचोबीच गोली मारकर हत्या कर दी थी। जिसके बाद 36 घन्टे के भीतर भेलूपुर पुलिस ने हत्यारों का पता लगा लिया है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच में जुटी हुई थी।

पुलिस अधीक्षक नगर विकास चन्द्र त्रिपाठी ने हत्या का खुलासा आज क्षेत्राधिकारी भेलूपुर कार्यालय में प्रेस वार्ता करके की। एसपी सिटी के अनुसार संविदा पर कार्य कर रहे विद्युतकर्मी राजेश कुमार विश्वकर्मा का एक महिला से प्रेम प्रसंग था। इस बात की जानकारी जब उसके देवर को हुई तो उसने विद्युतकर्मी राजेश कुमार विश्वकर्मा को कई बार मना किया, लेकिन राजेश कुमार विश्वकर्मा नहीं माना। यह बात उसके देवर कर्माजीतपुर सुंदरपुर निवासी राजेश पटेल को नागवार गुजरी और उसने साथी रामबाबू के साथ विद्युतकर्मी को रास्ते से हटाने की योजना बना ली। राजेश कुमार पटेल ने बताया कि घटना के दिन कमच्छा उपकेंद्र जाने से पहले ही रास्ते पर पहुंचकर इंतजार करने लगा। जैसे ही राजेश कुमार विश्वकर्मा आया। सड़क पर निकलकर रॉड से हमला करने के बाद गोली दाग दी। पुलिस ने आरोपियों के निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त एक पिस्टल 32 बोर, और एक जिंदा कारतूस भी बरामद कर लिया है।

गिरफ्तारी करने वाली टीम में इंस्पेक्टर भेलूपुर अमित मिश्रा, चौकी इंचार्ज दुर्गाकुंड प्रकाश सिंह, चौकी इंचार्ज अस्सी दीपक कुमार रानावत के साथ थाने की क्राइम टीम और खोजवां चौकी इंचार्ज रवि यादव ने कड़ी मेहनत की तब जाकर आरोपी गिरफ्त में आया।

DOWNLOAD OUR APP


1कानपुर: गोविंद नगर विधायक सुरेन्द्र मैथानी ने अपना 3 मंजिला भवन कोविड मरीजो के लिया दिया दान
2वाराणसी: रामनगर पुलिस ने पीएसी तिराहे के पास से एक अभियुक्त को किया गिरफ्तार
3कानपुर: ओईएफ कानपुर मजदूर संघ ने विधायक सुरेंद्र मैथानी को सौंपा पत्रक,विधायक ने की डीएम से बात
4कानपुर: पनकी ऑक्सीजन प्लांट में आज सुबह रिफिलिंग के दौरान फटा सिलेंडर, एक मजदूर की मौत
5शरीर में ऑक्सीजन का स्तर घटने लगे तो तत्काल करें यह उपाय, स्वास्थ्य मंत्रालय ने सुझाया उपाय

SHARE ON WHATSAPP SHARE ON FACEBOOK READ MORE NEWS JOIN US


SANDEEP KR SRIVASTAVA
11/01/2021
669
1