वाराणसी: दानगंज के विवादित चौकी इंचार्ज सहित 9 सब इंस्‍पेक्‍टर्स का SSP ने किया ट्रांसफर | 15/12/2018 | AAGAZ INDIA LIVE NEWS

वाराणसी: दानगंज के विवादित चौकी इंचार्ज सहित 9 सब इंस्‍पेक्‍टर्स का SSP ने किया ट्रांसफर

NEWS BY: NEWS EDITOR DATE: 15/12/2018



जिले के SSP सुरेश राव आनंद कुलकर्णी ने शुक्रवार देर रात तीन चौकी इंचार्ज सहित 9 सब इंस्‍पेक्‍टर्स का ट्रांसफर ऑर्डर जारी कर दिया है। इस तबादले में हाल ही में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के प्रतिनिधि अखंड सिंह से ‘टशन’ के बाद विवादों में आये दानगंज चौकी प्रभारी का भी तबादला आर्डर जारी हुआ है। सब इंस्‍पेक्‍टर त्रिवेणी सिंह को अब थाना चौबेपुर से सम्बद्ध कर दिया गया है।

SSP कार्यालय से देर रात जारी हुई सूचना के अनुसार चौकी प्रभारी दानगंज सब इंस्‍पेक्‍टर त्रिवेणी सिंह को थाना चौबेपुर भेजा गया है, जबकि सब इंस्‍पेक्‍टर संतोष तिवारी को थाना चोलापुर से अब दानगंज चौकी का प्रभार दिया गया है। बता दें कि इससे पहले भी सब इंस्‍पेक्‍टर त्रिवेणी सिंह का रोहनियां थाने की अखरी चौकी पर तैनाती के दौरान राज्‍यमंत्री अनिल राजभर के कथित रिश्‍तेदारों और उसके बाद स्‍थानीय भाजपा विधायक सुरेन्‍द्र नारायण सिंह ‘औढ़े’ से भी विवाद हो चुका है, जो मीडिया में काफी चर्चित रहा है।

इसके बाद चोलापुर थाने की दानगंज चौकी पर तैनाती के दौरान भी इनकी शिकायत प्रदेश के डिप्‍टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य से कुछ लोगों ने की थी, जिसपर बीजेपी के प्रदेश अध्‍यक्ष डॉ महेन्‍द्र नाथ पांडेय के प्रतिनिधि अखंड सिंह से भी इनका विवाद सतह पर आ गया था। इस मामले में एक ऑडियो भी वायरल हुआ था जिसमें दानगंज चौकी इंचार्ज त्रिवेणी सिंह को भद्दी भद्दी गालियां दी गयी थीं। मामले की जांच अभी जारी है।

इसके अलावा जिन अन्‍य पुलिसकर्मियों का ट्रांसफर हुआ है उनमें सब इंस्‍पेक्‍टर धीरेन्द्र प्रताप सिंह को चौकी प्रभारी अजगरा, थाना चोलापुर से चौकी प्रभारी पियरी थाना चौक भेजा गया है। इसी प्रकार हर्ष कुमार सिंह भदौरिया को चौकी प्रभारी पियरी थाना चौक से हटाकर थाना फूलपुर से सम्बद्ध किया गया है।

इसके अलावा फूलपुर थाने में तैनात सब इंस्‍पेक्‍टर हरिओम प्रताप सिंह को चौकी प्रभारी अजगरा, थाना चोलापुर, सब इंस्‍पेक्‍टर शांतनु सिंह को पुलिस लाइन से क्राइम ब्रांच के इन्वेस्टिगेशन विंग में ट्रांसफर किया गया है। सब इंस्‍पेक्‍टर राजेंद्र कुमार त्रिपाठी को पुलिस लाइन से थाना कोतवाली, सब इंस्‍पेक्‍टर मुकेश कुमार तिवारी को पुलिस लाइन से थाना चेतगंज और सब इंस्‍पेक्‍टर बृजेश राय को पुलिस लाइन से जल पुलिस लाइन में नयी नियुक्ति दी गयी है।



AAGAZ INDIA NEWS JOIN US BANNER
Copyright © 2016-18 Aagaz India News ® - All Rights Reserved