AAGAZ INDIA NEWS logo

ब्रेकिंग न्यूज़ : बहु चर्चित मिर्ज़ापुर वेब सीरीज के खिलाफ मिर्ज़ापुर जनपद में दर्ज हुआ केस

AAKASH TIWARI 18/01/2021 600


SHARE ON WHATSAPP

मिर्जापुर : बहू चर्चित मिर्ज़ापुर वेब सीरीज की लगातार विरोध के बाद रविवार की रात अरविंद चतुर्वेदी नामक व्यक्ति के प्रार्थना पत्र के आधार पर जनपद मिर्ज़ापुर पुलिस की देहात कोतवाली पुलिस ने 3 व्यक्ति और ओटीटी प्लेटफार्म अमेज़न प्राइम वीडियो के विरूद्ध मुकदमा पंजीकृत किया है। शिकायतकर्ता के आरोप है की मिर्ज़ापुर वेब सीरीज और मिर्ज़ापुर पार्ट 2 के वजह से माता विंध्यवासिनी के इस पावन स्थल की गरिमा को ठेस पहुँच रही है। जिसके वजह से माँ विंध्यवासिनी के इस पावन स्थल के बारे में लोग गलत आरोप लगा रहे हैं और लोगों के नजर में मिर्जापुर जनपद की गलत छवि बन रही है। इस वेब सीरीज में जनपद के कई हिस्सों का नाम, न्याय व्यवस्था और पुलिस व्यवस्था की छवि को धूमिल किया गया है।

प्रार्थी का यह भी आरोप है की मिर्ज़ापुर वेब सीरीज के वजह से युवाओं पर गलत प्रभाव पड़ रहा है और मेरे कुछ दोस्त मुझे कालीन भैया के नाम से भी बुलाने लगे हैं। ज्ञात हो की कालीन भैया को मिर्ज़ापुर वेब सीरीज में अवैध असलहों का व्यापारी दिखाया गया है, जोकि एक दबंग माफिया है।

प्रार्थी के तहरीर के आधार पर मुकदमा अपराध संख्या 0016/2021 में रितेश साधवानी, फरहान अख्तर, बहुमीक गोंडलिया और अमेज़न प्राइम वीडियो के विरुद्ध धारा 295A, 504, 505, 34 आईपीसी एवं आईटी एक्ट संशोधन अधिनियम 2008 की धारा 67A के अंतर्गत मुकदमा पंजीकृत कर आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है।

DOWNLOAD OUR APP


1वाराणसी : मुंशी घाट के सामने गंगा में कूद कर महिला ने की आत्महत्या, होटल के कमरे से सुसाइड नोट बरामद
2वाराणसी : एसएसपी वाराणसी ने 81 उपनिरीक्षकों का किया तबादला, उ0नि0 अरविंद यादव का ट्रांसफर रामनगर से फुलपुर थाना
3वाराणसी : रामनगर पुलिस के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, 2 किलो 800 ग्राम अवैध गांजा के साथ 2 तस्कर गिरफ्तार
4वाराणसी : रामनगर पुलिस ने हत्या करने के प्रयास के आरोपी को टेंगरा मोड़ के पास से किया गिफ्तार
5वाराणसी : डीएम कौशल राज शर्मा ने दिया आदेश, प्रातः 9 से रात्रि 9 बजे तक ही खुलेंगी दुकानें व प्रतिष्ठान

SHARE ON WHATSAPP SHARE ON FACEBOOK READ MORE NEWS JOIN US


AAKASH TIWARI
18/01/2021
219
2