वाराणसी: हरिश्चंद्र पी0जी0 कॉलेज छात्रसंघ चुनाव परिणाम आते ही सप्‍तसागर से मैदागिन तक हुआ बवाल | 16/12/2018 | AAGAZ INDIA LIVE NEWS

वाराणसी: हरिश्चंद्र पी0जी0 कॉलेज छात्रसंघ चुनाव परिणाम आते ही सप्‍तसागर से मैदागिन तक हुआ बवाल

NEWS BY: MRIDUL KUMAR TIWARI (AAKASH) DATE: 16/12/2018



शहर के बीचों बीच स्थित हरिश्चंद्र महाविद्यालय का परिणाम आने के बाद हारे हुए प्रत्याशियों के समर्थकों ने जमकर बवाल काटा है। सप्तसागर मंडी में रहने वाले एक व्यक्ति ने हारे हुए प्रत्याशी और उनके सहयोगियों पर मारपीट, गोली चलाने तथा बमबाजी का आरोप लगाया है। इस मारपीट में चार लोग घायल हुए हैं। इस दौरान सप्तसागर दवा मंडी से लेकर मैदागिन चौराहे तक अफरा तफरी का माहौल बना रहा। फिलहाल मौके पर पहुंचे एसपी सिटी ने किसी तरह स्थिति को नियंत्रण में किया है।

पुलिस ने घायलों का मेडिकल कबीरचौरा मंडलीय अस्पताल में करवाया है। पुलिस के अनुसार गोली नहीं चली है। मामले की जांच की जा रही है तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

हरिश्चन्द्र महाविद्यालय के छात्र संघ चुनाव परिणाम आने के पहले छात्रों के दो गुटों को पुलिस ने लाठी पटक कर तितर बितर कर दिया। इसके बाद छात्रों का एक गुट सप्तसागर दवा मंडी पहुंचा, जहां रहने वाले आशीष यादव ने बताया कि घर पर आकर विनोद यादव, गौरव यादव, समन यादव और उनके घर के लोग मेरे घर पर चढ़कर गालियाँ देने लगे। हम आये तो हमारे घर पर गोली और बम चलाया और हमसे मारपीट किया।

आशीष यादव अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् के जीते हुए अध्यक्ष पद के प्रत्याशी अंकित कुमार सिंह के पडोसी हैं और फेसबुक पर वो और उनका छोटा भाई इस चुनाव में अंकित के पक्ष में क्म्पेनिंग कर रहे थे।

वहीं इस सूचना पर पहुंचे एसपी सिटी दिनेश सिंह ने खुद मोर्चा संभाला और वहां मौजूद छात्रों को तितर बितर कर दिया। इस सम्बन्ध में उन्होंने बताया कि हरिश्चंद्र कालेज का छात्रसंघ चुनाव सकुशल संपन्न करा लिया गया है। कुछ छात्र गुट में झड़प हुई थी देखा जा रहा है। हीं गन शाट की बात से उन्होंने साफ़ इनकार किया और कहा कि मेडिकल रिपोर्ट में ऐसी पुष्टि नहीं हुई है।



AAGAZ INDIA NEWS JOIN US BANNER
Copyright © 2016-18 Aagaz India News ® - All Rights Reserved