AAGAZ INDIA NEWS logo

वाराणसी: हरिश्चंद्र पी0जी0 कॉलेज छात्रसंघ चुनाव परिणाम आते ही सप्‍तसागर से मैदागिन तक हुआ बवाल

AAKASH TIWARI 16/12/2018 253


SHARE ON WHATSAPP

शहर के बीचों बीच स्थित हरिश्चंद्र महाविद्यालय का परिणाम आने के बाद हारे हुए प्रत्याशियों के समर्थकों ने जमकर बवाल काटा है। सप्तसागर मंडी में रहने वाले एक व्यक्ति ने हारे हुए प्रत्याशी और उनके सहयोगियों पर मारपीट, गोली चलाने तथा बमबाजी का आरोप लगाया है। इस मारपीट में चार लोग घायल हुए हैं। इस दौरान सप्तसागर दवा मंडी से लेकर मैदागिन चौराहे तक अफरा तफरी का माहौल बना रहा। फिलहाल मौके पर पहुंचे एसपी सिटी ने किसी तरह स्थिति को नियंत्रण में किया है।

पुलिस ने घायलों का मेडिकल कबीरचौरा मंडलीय अस्पताल में करवाया है। पुलिस के अनुसार गोली नहीं चली है। मामले की जांच की जा रही है तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

हरिश्चन्द्र महाविद्यालय के छात्र संघ चुनाव परिणाम आने के पहले छात्रों के दो गुटों को पुलिस ने लाठी पटक कर तितर बितर कर दिया। इसके बाद छात्रों का एक गुट सप्तसागर दवा मंडी पहुंचा, जहां रहने वाले आशीष यादव ने बताया कि घर पर आकर विनोद यादव, गौरव यादव, समन यादव और उनके घर के लोग मेरे घर पर चढ़कर गालियाँ देने लगे। हम आये तो हमारे घर पर गोली और बम चलाया और हमसे मारपीट किया।

आशीष यादव अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् के जीते हुए अध्यक्ष पद के प्रत्याशी अंकित कुमार सिंह के पडोसी हैं और फेसबुक पर वो और उनका छोटा भाई इस चुनाव में अंकित के पक्ष में क्म्पेनिंग कर रहे थे।

वहीं इस सूचना पर पहुंचे एसपी सिटी दिनेश सिंह ने खुद मोर्चा संभाला और वहां मौजूद छात्रों को तितर बितर कर दिया। इस सम्बन्ध में उन्होंने बताया कि हरिश्चंद्र कालेज का छात्रसंघ चुनाव सकुशल संपन्न करा लिया गया है। कुछ छात्र गुट में झड़प हुई थी देखा जा रहा है। हीं गन शाट की बात से उन्होंने साफ़ इनकार किया और कहा कि मेडिकल रिपोर्ट में ऐसी पुष्टि नहीं हुई है।

DOWNLOAD OUR APP


1माँ ने चलती ट्रेन से बच्चे को बाहर फेंका, पिता ने ऐसे बचाई बच्चे जान...
2वाराणसी: रामनगर पालिका परिषद में काफी महीनों से खाली चल रहे,ईओ का राजबली यादव ने संभाला कार्यभार
3वाराणसी:रामनगर पालिका में भ्रष्टाचार का बोलबाला,पास की गई फाइलों को अतरिक्त शुल्क के लिए लगाई गई रोक
4वाराणसी : भाभी ने देवर को कहा नपुंसक तो हथौड़ी और कैंची से मारकर ले ली डॉक्टर भाभी की जान - देवर गिरफ़्तार
5वाराणसी : हिंदू युवा वाहिनी के नेता को मारी गई गोली, ट्रामा सेंटर पहुँचे मंत्री रविंद्र जायसवाल

SHARE ON WHATSAPP SHARE ON FACEBOOK READ MORE NEWS JOIN US


AAKASH TIWARI
16/12/2018
230
2