AAGAZ INDIA NEWS logo

BHU के बिड़ला हॉस्टल में छात्र पर जानलेवा हमला, छात्रों ने सिंह द्वार बंदकर लगाया ताला

SATYAM PANDEY 11/02/2021 730


SHARE ON WHATSAPP

वाराणसी : BHU के बिड़ला हॉस्टल में आज शाम छात्रों के साथ मार-पीट में फायरिंग करने का मामला सामने आया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार इस मारपीट में मुकेश पांडेय (मास्टर ऑफ फिजिकल एजुकेशन) का छात्र घायल हुए है, जिसके द्वारा हॉस्टल में रहने वाले कुछ छात्रों पर ही मारपीट और फायरिंग का आरोप लगाया है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस पीड़ित छात्र को लेकर ट्रॉमा सेंटर पहुंची।

पीड़ित छात्र के द्वारा लंका थाने में तहरीर दी गई है कि गुरुवार की शाम हॉस्टल के ही कुछ छात्रों द्वारा छात्रावास में घेर लिया गया और एक युवक द्वारा मेरे ऊपर पिस्टल से फायर किया गया। तीन बार मुझे लक्ष्‍य करते हुए फायरिंग किया। चौथी बार गोली नहीं चली तो पिस्टल से ही मेरे सिर पर हमला कर दिया, जिससे मेरे सर पर गंभीर चोट आई और किसी तरह से मैं वहां से जान बचाकर भागा।

मुकेश पाण्डेय ने आरोप लगाते हुए कहा कि हमले में छात्रावास के ही कुछ छात्रों का हाथ है, जो अक्‍सर एक गैंगेस्टर को शरण देते है। यह लोग पिस्टल और बंदूक लेकर रोज हॉस्टल में आते हैं और यहीं रहते हैं।

छात्र ने आरोप लगाया है कि हॉस्टल के वार्डेन ने ही इनहें शरण दिया है। फिलहाल पीड़ित छात्र को लंका पुलिस ट्रामा सेंटर में इलाज के लिए ले गई है। वहीं घटना से आक्रोशि‍त छात्रों के एक गुट ने बीएचयू के मुख्‍य द्वार पर ताला लगा दि‍या है। तहरीर मि‍लने के बाद पुलि‍स मामले की जांच पड़ताल और आक्रोशि‍त छात्रों को समझाने-बुझाने में जुटी हुई है।

DOWNLOAD OUR APP


1कानपुर: गोविंद नगर विधायक सुरेन्द्र मैथानी ने अपना 3 मंजिला भवन कोविड मरीजो के लिया दिया दान
2वाराणसी: रामनगर पुलिस ने पीएसी तिराहे के पास से एक अभियुक्त को किया गिरफ्तार
3कानपुर: ओईएफ कानपुर मजदूर संघ ने विधायक सुरेंद्र मैथानी को सौंपा पत्रक,विधायक ने की डीएम से बात
4कानपुर: पनकी ऑक्सीजन प्लांट में आज सुबह रिफिलिंग के दौरान फटा सिलेंडर, एक मजदूर की मौत
5शरीर में ऑक्सीजन का स्तर घटने लगे तो तत्काल करें यह उपाय, स्वास्थ्य मंत्रालय ने सुझाया उपाय

SHARE ON WHATSAPP SHARE ON FACEBOOK READ MORE NEWS JOIN US


SATYAM PANDEY
11/02/2021
169
3