AAGAZ INDIA NEWS logo

रोहनिया : अवलेशपुर स्थित वर्सोवा हॉस्पिटल के समीप ट्रैक्टर से हुआ दर्दनाक हादसा, युवक ने तोड़ा दम

SATYAM PANDEY 24/02/2021 736


SHARE ON WHATSAPP

वाराणसी : आज दिनांक 24/02/2021 सुबह के करीब पांच बजे रोहनिया थाना अंतर्गत अवलेशपुर में एक युवक की सुबह टहलने के दौरान ट्रैक्टर से टक्कर हो जाने के कारण मौत हो गई, प्राप्त जानकारी के अनुसार एक ट्रैक्टर जो तेज रफ्तार से रांग साइड से आ रही थी उसने वहां टहल रहे क्षेत्रीय युवक सूर्या साहनी पुत्र रामजी को टैक्टर ने टक्कर मार दिया और जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई।
दुर्घटना की जानकारी होते ही चौकी इंचार्ज (अखरी) गौरव पांडेय मय फोर्स घटनास्थल पर पहुँचे और ग्रामीणों को समझा बुझाकर/उचित कार्यवाही का आश्वासन देते हुए युवक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया। एस0आई0 गौरव पांडेय, एस0आई0 ओपी सिंह, हे0का0 लवकुश, का0 भावेश मिश्रा, का0 धीरेंद्र व अन्य पुलिसकर्मियों द्वारा ट्रैक्टर ड्राइवर व खलासी को पकड़कर चौकी ले जाया गया।

आगाज़ इंडिया न्यूज के क्षेत्रीय पत्रकारों ने घटनास्थल पर पहुँचकर घटना का अवलोकन किया जिसमें पाया गया कि उक्त ट्रैक्टर पर कोई भी वाहन संख्या अंकित नही था और न तो ट्रैक्टर ड्राइवर के पास ड्राइविंग लाइसेंस उपलब्ध था। आगाज़ इंडिया न्यूज पहले भी प्रशासन को सूचित कर चुकी हैं कि जनपद में अधिकांश ट्रक और ट्रैक्टर बिना नंबर के बेखौफ घूमते हैं और एंट्री पॉइंट से छोड़े जाते हैं जिसके कारण उस वाहन से किसी भी तरह की घटना होने के बाद उन्हें ट्रेस कर पाना लगभग असंभव है। ऐसा लगता है कि शायद वाराणसी यातायात पुलिस को किसी बड़ी घटना के घटित होने का इंतजार है।

DOWNLOAD OUR APP


1कानपुर: गोविंद नगर विधायक सुरेन्द्र मैथानी ने अपना 3 मंजिला भवन कोविड मरीजो के लिया दिया दान
2वाराणसी: रामनगर पुलिस ने पीएसी तिराहे के पास से एक अभियुक्त को किया गिरफ्तार
3कानपुर: ओईएफ कानपुर मजदूर संघ ने विधायक सुरेंद्र मैथानी को सौंपा पत्रक,विधायक ने की डीएम से बात
4कानपुर: पनकी ऑक्सीजन प्लांट में आज सुबह रिफिलिंग के दौरान फटा सिलेंडर, एक मजदूर की मौत
5शरीर में ऑक्सीजन का स्तर घटने लगे तो तत्काल करें यह उपाय, स्वास्थ्य मंत्रालय ने सुझाया उपाय

SHARE ON WHATSAPP SHARE ON FACEBOOK READ MORE NEWS JOIN US


SATYAM PANDEY
24/02/2021
248
3