AAGAZ INDIA NEWS logo

वाराणसी : मुंशी घाट के सामने गंगा में कूद कर महिला ने की आत्महत्या, होटल के कमरे से सुसाइड नोट बरामद

SANDEEP KR SRIVASTAVA 26/02/2021 608


SHARE ON WHATSAPP

वाराणसी : मध्य प्रदेश की महिला ने गंगा में कूदकर दी जान, सुसाइड नोट में सबसे मांगी माफी वाराणसी के मुंशी घाट के सामने शुक्रवार की सुबह गंगा में कूद कर मध्य प्रदेश के खंडवा जिले के कालूराम साधगली की रहने वाली माया शर्मा (53) ने जान दे दी। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने स्थानीय गोताखोरों की मदद से शव को बाहर निकलवाया।

मध्य प्रदेश के खंडवा की रहने वाली महिला ने गंगा में की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा मेरा सामान प्रवाहित कर देना। मुंशी घाट पर महिला ने नहाने के बहाने कूद कर आत्महत्या कर ली। इंदौर में महिला किसी गर्ल्स हॉस्टल में वार्डन थी, इसी साल जनवरी में बेटे ने भी दिल्ली में सुसाइड कर लिया था।

मध्य प्रदेश के खंडवा की रहने वाली महिला माया शर्मा ने शुक्रवार को मुंशी घाट पर गंगा में कूद कर आत्महत्या कर ली। महिला की बॉडी पुलिस को शीतला घाट पर मिली। बॉडी को मॉर्चुरी में रख दिया गया हैं। महिला जिस होटल में रुकी थी, वहां के कमरे से पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला है। इसमें लिखा है कि मेरा सामान गंगा में प्रवाहित कर मेरे बेटे जैसे अतुल जोशी को मेरे मोबाइल से फोन करके खबर दे दी जाए। मेरा मोबाइल भी उसी को दे दिया जाए।

पुलिस किसी को परेशान न करे सुसाइड नोट में महिला ने अनुरोध किया

महिला ने लिखा है,"मेरा सारा सामान गंगा में प्रवाहित कर दीजिएगा। मेरे अंदर हिम्मत नहीं बची थी। खंडवा पुलिस को जरूर सूचना दे दीजिएगा। पुलिस किसी को परेशान न करे। गलती के लिए माफी चाहती हूं।"

शीतला घाट चौकी इंचार्ज राम भवन प्रजापति ने बताया जानकारी के अनुसार महिला के पति अनुपम शर्मा की मौत 2005 में हो चुकी है। जनवरी 2021 में इकलौते बेटे योगी शर्मा ने दिल्ली में आत्महत्या कर ली थी। महिला इंदौर में किसी गर्ल्स हॉस्टल में वार्डन का काम करती थी। बहन के बेटे अतुल जोशी को सूचना दे दी गई है।

मृतक महिला माया शर्मा 21 फरवरी से लक्ष्मी कुंड इलाके में अन्नपूर्णा आश्रम (होटल) में कमरा लेकर रह रही थीं। सुबह उठ कर वो स्नान कर मंदिरों में दर्शन पूजन को निकल जाती थीं। होटल वालों से भी वो मंदिर और धार्मिक स्थलों के बारे में ही पूछती थीं। महिला के कमरे से कुछ जरूरी कागजात भी पुलिस को मिले हैं। जिसकी जांच की जा रही हैं।खबर लिखे जाने तक पुलिस महिला के परिजनों का इंतजार कर रही थी।

DOWNLOAD OUR APP


1हरियाणा: रेवाड़ी जेल से 13 खूंखार कैदी फरार, सभी करोना पॉजिटिव पुलिस विभाग में मचा हड़कंप
2वाराणसी : ड्यूटी में लापरवाही बरतने पर मंडुआडीह थाने के एक दारोगा समेत चार पुलि‍सकर्मी सस्‍पेंड
3वाराणसी:रामनगर/लाल बहादुर शास्त्री चिकित्सालय में ऑक्सीजन प्लांट का शुभारंभ, एमलसी व विधायक ने किया
4वाराणसी : भाजपा पार्षद का आरोप, 16 हज़ार की आबादी में बांटने को दिए 30 किट - कैसे करेंगे वितरण ?
5ऑक्सीजन के लिए जल्द ही आत्मनिर्भर बन जाएगा बरेका का केंद्रीय अस्पताल, लगेगा 610 एलपीएम का प्लांट

SHARE ON WHATSAPP SHARE ON FACEBOOK READ MORE NEWS JOIN US


SANDEEP KR SRIVASTAVA
26/02/2021
294
2