AAGAZ INDIA NEWS logo

वाराणसी: 3 समाजसेवी संस्थायों के तत्वाधान में,अस्सी घाट से लेकर दशाश्वमेध घाट तक बांटी गई चटाई

SANDEEP KR SRIVASTAVA 13/03/2021 305


SHARE ON WHATSAPP

वाराणसी: कर्मा फाउंडेशन,कर्तव्य फाउंडेशन और काशियाना फाउंडेशन के संयुक्ततत्वाधान में दशाश्वमेध से अस्सी घाट तक जरूरत मन्दो में पांच सौ चटाई वितरण किया गया।
जिस प्रकार से घाट पर लोग गर्मियों में सोते है, उनके पास बिछाने को कुछ नही होता है। जमीन कम जले उसके लिए ऐसी संस्थायें आगे आकर उनकी मदद कर रही है।कर्मा योग की सदस्य गीता खन्ना ने बताया कि वो मुम्बई से काशी घूमने आयी तो देखा घाट पर लोग बिना कुछ बिछाये ही सो रहे है तो हम सभी ने चटाई बाटने का प्लान बनाया और आगे भी ऐसे कार्य करते रहेंगे।
कर्तव्य फाउंडेशन के सदस्य धनंजय यादव ने बताया कि जिस प्रकार से अभी से इतनी गर्म पड़ रही है, उसी से मालूम पड़ रहा है कि आने वाले माह में असहनीय गर्मी पड़ेगी इसलिए हमलोगो ने सोचा कि अगर हम इन्हें चटाई देते है तो घाट पर रहने वाले चटाई बिछाकर गर्मी से थोड़ी राहत पा सकते है।समाजसेवी मनीष यादव ने मुम्बई से आये मनोज जी एवं गीता जी एवं सहयोगी संस्था को साधुवाद देते हुए कहा कि जरूरत मन्दो की मदद करने के लिए ऐसे ही युवा आगे आते है,वरना हमारे देश के बहुत से युवा अपनी पॉकेट मनी का इस्तेमाल धूम्रपान में करते है।देश के युवा को देश की तरक्की के लिए क्या सही है उसका नशा होना चाहिए न कि देश की बर्बादी के लिए।
इस मौके पर गीता खन्ना,मनोज तिवारी, मनीष यादव, धनंजय यादव,सतीशबमौर्य, लकी गुप्ता,अशेष मोहन,अक्षय त्रिपाठी,रोहित मिश्रा,राम जायसवाल, अभिषेक राजपूत एवं अन्य लोग मौजूद रहे।

DOWNLOAD OUR APP


1वाराणसी: रामनगर पालिका परिषद में काफी महीनों से खाली चल रहे,ईओ का राजबली यादव ने संभाला कार्यभार
2वाराणसी:रामनगर पालिका में भ्रष्टाचार का बोलबाला,पास की गई फाइलों को अतरिक्त शुल्क के लिए लगाई गई रोक
3वाराणसी : भाभी ने देवर को कहा नपुंसक तो हथौड़ी और कैंची से मारकर ले ली डॉक्टर भाभी की जान - देवर गिरफ़्तार
4वाराणसी : हिंदू युवा वाहिनी के नेता को मारी गई गोली, ट्रामा सेंटर पहुँचे मंत्री रविंद्र जायसवाल
5वाराणसी : वि‍श्‍व सुंदरी पुल से युवती ने गंगा में लगाई छलांग, अभी तक नही मिला शव - तलाश जारी

SHARE ON WHATSAPP SHARE ON FACEBOOK READ MORE NEWS JOIN US


SANDEEP KR SRIVASTAVA
13/03/2021
150
2